Move to Jagran APP

सभी योग्य मतदाताओं के नाम करें सूचीबद्ध: एसडीएम

विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर है। शनिवार को एसडीएम आरिफ अहसन ने बैठक बुलाई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 12:23 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 06:16 AM (IST)
सभी योग्य मतदाताओं के नाम करें सूचीबद्ध: एसडीएम
सभी योग्य मतदाताओं के नाम करें सूचीबद्ध: एसडीएम

शिवहर। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर है। शनिवार को एसडीएम आरिफ अहसन ने बैठक बुलाई। संबंधित अधिकारियों एवं कर्मियों बताया कि हमारी कोशिश हो कि योग्य महिला मतदाताओं के नाम सूची में अवश्य शामिल हो। कोविड-19 से मची उथल-पुथल के बड़ी संख्या में प्रवासी बाहर से घर लौटे हैं जिनका नाम मतदाता सूची में दर्ज नहीं है। जीविका समूह, आंगनबाड़ी सेविका/ सहायिकाएं अपने क्षेत्र में घर- घर जाकर सर्वे करेंगी। वहीं योग्य पुरुष/ महिला मतदाताओं की सूची संबंधित बीएलओ को उपलब्ध कराएंगी। इस काम के लिए एक सप्ताह का समय दिया। कहा कि आशय यह है कि एक भी मतदाता का नाम छूटने न पाए और न ही मतदान से वंचित रहने पाए।

prime article banner

निर्वाचक निबंधक सह एसडीएम आरिफ अहसन ने मतदाताओं को जागरूक रहने का आह्वान किया वहीं कहा कि प्रत्याशियों के नामांकन के तीन दिन पूर्व तक मतदाता सूची में नाम जोड़े जा सकेंगे। मौके पर आईसीडीएस जिला कार्यक्रम पदाधिकारी, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी, एवं जीविका के अधिकारी सहित अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.