Move to Jagran APP

ट्रैक्टर से कुचल बच्ची की मौत, किशोरी समेत दो जख्मी

शिवहर-सीतामढ़ी एनएच 104 के पिपराही थानांतर्गत हरिहरपुर टोले के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने किशोरी और बच्ची समेत तीन को कुचल दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 12:00 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 12:00 AM (IST)
ट्रैक्टर से कुचल बच्ची की मौत, किशोरी समेत दो जख्मी
ट्रैक्टर से कुचल बच्ची की मौत, किशोरी समेत दो जख्मी

शिवहर। शिवहर-सीतामढ़ी एनएच 104 के पिपराही थानांतर्गत हरिहरपुर टोले के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने किशोरी और बच्ची समेत तीन को कुचल दिया। इसमें एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान कमरौली वार्ड एक निवासी कमल ठाकुर की पुत्री शिवानी (4) के रूप में की गई हैं। जबकि इस घटना में श्यामबाबू ठाकुर के पुत्र रूपेश कुमार उर्फ छोटू (6) और नारायण ठाकुर की पुत्री शिवानी (15) गंभीर रूप से जख्मी हो गई। मृतक और जख्मी आपस में चचेरे भाई-बहन है। दोनों जख्मी को इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, घटना के बाद ट्रैक्टर लेकर भाग रहे चालक चमनपुर निवासी मो. हुसैन अंसारी को दबोच जमकर पिटाई की। वहीं कार्रवाई की मांग को लेकर हाइवे को घटनास्थल के पास जामकर उग्र प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अवधेश कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पिपराही पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया।वहीं वार्ड पांच के सदस्य राजीव पटेल समेत ग्रामीणों के सहयोग से कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। साथ ही पोस्टमार्टम करा स्वजन को शव सौंप दिया। घटना की बाबत मृतका के पिता कमल ठाकुर के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने चालक मो. हुसैन अंसारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताया गया हैं कि कमल ठाकुर, कमरौली चौक पर सैलून चलाते है। रविवार को उनकी पुत्री शिवानी अपनी चचेरी बहन शिवानी और रुपेश परिवार के अन्य सदस्यों के साथ देकुली धाम में जलाभिषेक करने गए थे। लौटने के क्रम में देकुली धाम की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने हरिहरपुर टोले के पास पीछे से तीनों को कुचल दिया। जिससे शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, रूपेश और रागिनी जख्मी हो गई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.