Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत

गौरा ओपी अंतर्गत हड्डी फैक्टी के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 11:19 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 11:19 PM (IST)
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत

छपरा : गौरा ओपी अंतर्गत हड्डी फैक्टी के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शेरपुरगढ़ गांव निवासी शेर मोहम्मद का 40 वर्षीय पुत्र फैजुल आलम बताया गया है। शव की पहचान के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं सूचना के बाद उसके स्वजन अस्पताल पहुंचे और उनमें चीख पुकार मच गया। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

संवाद सूत्र,मशरक(सारण) : सीतलपुर सिवान मुख्यमार्ग एसएच-73 पर मशरक थाना क्षेत्र के गोपालवाड़ी गांव के पास बुधवार को दूध देकर साइकिल से वापस लौट रहा किशोर एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल के धक्के से गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद मोटरसाइकिल सवार फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल किशोर को ग्रामीणों ने इलाज के लिए मशरक पीएचसी में भर्ती कराया । घायल किशोर इसुआपुर थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी नन्हक राय का 11 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार बताया गया । मौके पर ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ एसके विद्यार्थी द्वारा प्राथमिक उपचार कर सिर पर गहरी चोट की वजह से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया ।

जासं, छपरा : रिविलगंज थाना क्षेत्र के अजमेरगंज में कुछ युवकों ने एक युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी युवक स्थानीय थाना क्षेत्र के अजमेरगंज गांव निवासी अशोक कुशवाहा का पुत्र कुमार कुशवाहा बताया गया है। जख्मी युवक ने बताया कि वह कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार जा रहा था तभी गांव के समीप कुछ युवकों ने उसे मारपीटकर जख्मी कर दिया। उस दौरान उसके भागने के क्रम में उसके उपर ईट पत्थर भी फेंके गये। वही एक ईट लगने से उसके नाक पर गंभीर चोट आयी और उसका नाक फटने से खून निकलने लगा। जिसके बाद उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार किया गया। इस मामले में उसके द्वारा प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.