Move to Jagran APP

दुकान से दो लाख लूटकर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ा

थाना क्षेत्र के पुछरी बाजार पर शुक्रवार की शाम हथियार बंद आधा दर्जन अपराधियों ने गल्ला व्यवसायी की दुकान लूटपाट की। इसके बाद फायरिग करते हुए भाग निकले। भागने के क्रम में अपराधियों की बोलेरो करीब सात किलोमीटर आगे सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की गाड़ी से टकरा गई। इसके बाद अपराधी भागने लगे। शंका होने पर ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़ा और दो को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 09:03 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 09:03 PM (IST)
दुकान से दो लाख लूटकर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ा
दुकान से दो लाख लूटकर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ा

संसू, बनियापुर (सारण) : थाना क्षेत्र के पुछरी बाजार पर शुक्रवार की शाम हथियार बंद आधा दर्जन अपराधियों ने गल्ला व्यवसायी की दुकान लूटपाट की। इसके बाद फायरिग करते हुए भाग निकले। भागने के क्रम में अपराधियों की बोलेरो करीब सात किलोमीटर आगे सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की गाड़ी से टकरा गई। इसके बाद अपराधी भागने लगे। शंका होने पर ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़ा और दो को पकड़ लिया। चार अपराधी भाग निकले। अपराधियों का पीछा कर रही पुलिस के पहुंचने के बाद पता चला कि ये लूटपाट कर भागे अपराधी हैं।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक बोलेरो गाड़ी पर सवार छह अपराधियों ने शाम के करीब 5.30 बजे पुछरी बाजार के गल्ला व्यवसायी श्रवण प्रसाद की दुकान पर धावा बोल दिया। वहां पहुंचते ही दहशत फैलाने की नीयत से हवा में तीन राउंड फायरिग की। इससे अफरातफरी मच गई। इसके बाद दुकान में घुस कर गल्ला में रखे लगभग दो लाख रुपये लूट कर बदमाश भागने लगे। अपराधियों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा किया। इस बीच करीब सात किलोमीटर आगे नगरा क्षेत्र के रसूलपुर गांव के नजदीक बदमाशों ने सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की गाड़ी में टक्कर मार दी। उस वक्त सांसद अपने काफिले के साथ छपरा से बनियापुर की ओर जा रहे थे। इसके बाद हल्ला होने पर गांव के लोग एकत्रित हो गए और किसी तरह अपराधियों की गाड़ी को घेर लिया। लोग की भीड़ देखकर बदमाश गाड़ी से उतरकर भागने लगे। इसके बाद लोगों को शक हुआ। भीड़ ने उनका पीछा किया और दो को दबोच लिया। उनकी बोलेरो भी घेर ली। इस बीच पीछे से पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। अपराधियों के संबंध में पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है। लूट के रुपये की बाबत भी कुछ पता नहीं चल सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.