Move to Jagran APP

देसी शराब के साथ पटना की महिला समेत दो गिरफ्तार

मांझी थाना पुलिस ने मोहम्मदपुर के लालपुर से एक कार से 100 लीटर देसी शराब जब्त की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 04:35 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 04:35 PM (IST)
देसी शराब के साथ पटना की महिला समेत दो गिरफ्तार
देसी शराब के साथ पटना की महिला समेत दो गिरफ्तार

छपरा मांझी। मांझी थाना पुलिस ने मोहम्मदपुर के लालपुर से एक कार से 100 लीटर देसी शराब जब्त की । शराब कार की डिक्की में एक बोरी में छुपा कर रखी गई थी। थाना पुलिस ने कार चालक के साथ ही कार में सवार एक महिला को भी गिरफ्तार कर लिया। कार चालक की पहचान छपरा साहेबगंज निवासी विजय जायसवाल और महिला की पहचान पटना सिटी थाना क्षेत्र के शरीफगंज निवासी शिवजी राय की पत्नी सोनामति देवी के रूप में हुई।

loksabha election banner

ड्यूटी पर तैनात एएसआइ श्याम किशोर यादव ने बताया कि सूचना मिली कि एक कार से शराब लाई जा रही है। सूचना मिलते ही टीम सतर्क हो गई। कार को रोका गया तो चालक ने कुछ भी बताने से इन्कार किया, लेकिन जब तलाशी ली गई तो पीछे डिक्की में बोरी में रखी गई शराब बरामद हुई। कार चालक ने पुलिस को बताया कि उसे एक व्यक्ति को आमडाढ़ी के समीप छोड़ने की बात बताई गई थी। वहीं सोनामति ने अपना पता छपरा बताते हुए कहा कि लॉकडाउन के कारण भूखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मजबूर होकर मुझे यह कदम उठाना पड़ा। मेरा काम सिर्फ इस बोरी को मुबारकपुर आमडाढ़ी पहुंचा देना था। इसके बदले में तस्कर मुझे तीन सौ रुपये देते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.