Move to Jagran APP

तिहरे हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता ने कोर्ट में किया सरेंडर

मोतीराजपुर में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर तीन लोगों की कर दी थी हत्या। संसू गड़खा

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 10:52 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 10:52 PM (IST)
तिहरे हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता ने कोर्ट में किया सरेंडर
तिहरे हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता ने कोर्ट में किया सरेंडर

मोतीराजपुर में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर तीन लोगों की कर दी थी हत्या

loksabha election banner

संसू

गड़खा : थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर गांव में रविवार की देर शाम ताबड़तोड़ फायरिग कर तीन लोगों की हत्या किए जाने के मामले में मुख्य साजिशकर्ता शौकत अली ने छपरा कोर्ट में बुधवार को सरेंडर कर दिया। थानाध्यक्ष अमृतेश कुमार ने बताया कि शौकत को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकाने पर लगातार छापेमारी कर रही थी । पुलिस की दबिश के कारण उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर गांव निवासी सच्चिदानंद सिंह के घर रविवार की देर शाम पहुंचे दो बाइक पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर नागेंद्र सिंह और उनके भतीजे संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि गोली लगने से गंभीर रूप से घायल नित्यानंद सिंह की मौत पीएमसीएच में इलाज के दौरान सोमवार की रात हो गई। बदमाशों की इस कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पकड़े गए बदमाश गड़खा गांव निवासी परशुराम राय की जमकर पिटाई की । इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया था। इस मामले में मृतक के स्वजन शशिरंजन की पत्नी रुबी कुमारी की शिकायत पर गड़खा थाना में दर्ज प्राथमिकी में एक महिला समेत सात लोगों को नामजद किया गया था। इनमें से शौकत अली एवं उसकी पत्नी करीमन बीबी फरार थे। जबकि अन्य को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

संसू, नयागांव : दीपावली की रात्रि में नयागांव थाना क्षेत्र के रसूलपुर महमूदचक गांव में जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद को ले दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट में एक व्यक्ति ढोलन सहनी की मौत हो गई थी। वहीं एक अन्य गंभीर रुप से घायल लक्ष्मी सहनी जिदगी और मौत से जूझ रहा है। इस मारपीट में एक महिला समेत चार लोग घायल हुए थे। मृतक ढोलन के भाई योगेंद्र राय, गोलू गोस्वामी, हरेंद्र राय, कृष्णा राय, रामजी राय, रविद्र राय,बच्चा कुमार राय, लालबाबू राय, बलिराम सिंह एवं अर्जुन कुमार राय समेत दस लोगो को नामजद कर नयागांव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। घटना के दस दिन बीतने के बाद भी नयागांव थाना पुलिस इस हत्याकांड के एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी। इस बात को लेकर मृतक के परिजन काफी भयभीत हैं। वहीं नयागांव बाजार में जुलाई माह में भू माफिया द्वारा जबरन दूसरे की जमीन पर कब्जा करने एवं मारपीट करने को लेकर दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, लेकिन इतने दिन बीतने के बाद भी नयागांव पुलिस ने एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया। युवती के अपहरण के मामले में दर्ज नयागांव थाना कांड संख्या 131/20 तथा 154/20 में अपहृता की बरामदगी में नयागांव पुलिस नाकाम रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.