Move to Jagran APP

रूपेश हत्याकांड में अपराधी को बचाने के लिए स्लो इंवेस्टिगेशन किया जा रहा : तेजस्वी

जलालपुर। इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट हेड रूपेश सिंह की हुई हत्या में अपराधी को बचाने के लिए स्लो इंवेस्टिगेशन किया जा रहा है। उक्त बातें बिहार विस के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जलालपुर के संवरी बख्शीजी ग्राम में कहा। वे रुपेश सिंह के परिजनों से मिलने के लिए पटना से रविवार की दोपहर जलालपुर पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 11:26 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 11:26 PM (IST)
रूपेश हत्याकांड में अपराधी को बचाने के लिए स्लो इंवेस्टिगेशन किया जा रहा : तेजस्वी
रूपेश हत्याकांड में अपराधी को बचाने के लिए स्लो इंवेस्टिगेशन किया जा रहा : तेजस्वी

जलालपुर। इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट हेड रूपेश सिंह की हुई हत्या में अपराधी को बचाने के लिए स्लो इंवेस्टिगेशन किया जा रहा है। उक्त बातें बिहार विस के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जलालपुर के संवरी बख्शीजी ग्राम में कहा। वे रुपेश सिंह के परिजनों से मिलने के लिए पटना से रविवार की दोपहर जलालपुर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि बड़े दुख की बात है कि चार से पांच दिन हो गए, अपराधी अब तक पकड़े नहीं जा सके । यहां तक कि सुराग तक नहीं मिला है कि किसने और क्यों उनकी हत्या की है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री के नाक के नीचे अपराधी अपराध करके फरार हो गए। उन्होंने कहा कि लगता है कि यह सरकार अपराधी चला रहे हैं। मुख्यमंत्री थके नजर आ रहे हैं। पुनाइचक से 2 किलोमीटर की दूरी पर सीएम आवास है, और वहां पर 15 राउंड गोली चलाई जाती है। छह गोली रुपेश सिंह को लगती है और अपराधी सुरक्षित भाग जाते हैं । यहां तक कि कोई पेट्रोलिग भी नहीं हो रही है।

पीड़ित परिवार को सुरक्षा एकदम नहीं मिला है। सरकार परिवार को सुरक्षा सरकार प्रदान करें। इस हत्याकांड में कई बड़े लोग हो सकते हैं। कोई मंत्री भी शामिल हो सकता है। यह बात पहले से वे कहते रहे हैं उनकी बात को लोग पहले हल्का लिए थे। इसका उदाहरण बालिका गृह मुजफ्फरपुर की घटना है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड में बड़ा चेहरा कोई है, इसलिए मामले को दबाया जा रहा है ।

रुपेश के पिता से कहा कि रूपेश उनके अच्छे दोस्त थे । आज उनका परिवार काफी मुश्किल हालात से गुजर रहा है। उनकी बच्ची और 4 वर्षीय बेटा कह रहा है कि बिहार पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है । इस हत्याकांड की जांच सीबीआई से होनी चाहिए वह भी हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच हो।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब पत्रकार उनसे सवाल पूछते हैं तो वे भड़क जा रहे हैं। कोई सिस्टम से ही सवाल पूछेगा न। अपराध क्यों हो रहा है कौन कर रहा है । यहां तक कि डीजीपी भी पल्ला झाड़ ले रहे हैं । 16 साल से तो नीतीश कुमार ही सीएम हैं गृह विभाग उनके पास है ।

उन्होंने परिजनो को सांत्वना देते हुए कहा कि वे रुपेश की धर्मपत्नी को रोजगार दिलाने का काम करेंगे, जो उनसे बन पड़ेगा जरूर करेंगे। मौके पर मांझी विधायक डॉक्टर सत्येंद्र यादव, एकमा विधायक श्रीकांत यादव, मढौरा विधायक जितेन्द्र राय, सुरेन्द्र राय, राजद जिलाध्यक्ष जिलानी मोबिन बबलू यादव प्रवक्ता हरेलाल यादव आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.