Move to Jagran APP

भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट, फरसा व चाकू से वार में आधा दर्जन घायल

सारण। गौरा ओपी क्षेत्र के सिसवां रसूलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हुई। ज

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 08:18 PM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 08:18 PM (IST)
भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट, फरसा व चाकू से वार में आधा दर्जन घायल
भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट, फरसा व चाकू से वार में आधा दर्जन घायल

सारण। गौरा ओपी क्षेत्र के सिसवां रसूलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनो तरफ से फरसा तलवार और चाकू से वार किए गए। घटना के बाद एक पक्ष की ओर से रसूलपुर पंचायत के मुखिया के चाचा सिद्धनाथ ¨सह, भाई रंजीत कुमार, एवं रंजन कुमार घायल हुए। इलाज के लिए उन्हे मढ़ौरा रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया । वहीं इस घटना में दूसरे पक्ष की ओर से घायलों में वार्ड सदस्य रविन्द्र शर्मा, उनके भाई राजकुमार शर्मा, एव नंदकिशोर शर्मा के नाम शामिल हैं। दूसरे पक्ष की ओर से घायलों में राजकुमार शर्मा एव नंदकिशोर को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। मढ़ौरा अस्पताल में जख्मी एक पक्ष के सिद्धनाथ ¨सह ने दर्ज कराए गए फर्द बयान में नौ लोगों को नामजद किया है। इसके साथ ही सिर पर फरसा से वार करने, पीठ में चाकू घोंपने, तथा 40 हजार रुपये नकद व गले से सोने की छीन लेने का आरोप लगाया है । उन्होने पुलिस को बताया है कि सोमवार की सुबह मैं अपने आरा मशीन पर बैठा था तभी रविन्द्र शर्मा 9 अन्य परिजनों के साथ हथियार से लैस होकर पहुंचे और सिद्धनाथ शर्मा को पकड़ लिया। तभी नित्यानंद शर्मा उनके सिर पर फरसा से वार कर दिए। वहीं राजकुमार शर्मा पीछे से उनके पीठ में छुरा मार दिए जिससे वह बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर गए।

prime article banner

रविन्द्र शर्मा के पक्ष वालों ने बताया कि राजकुमार शर्मा के दुकान के पीछे पंचायत के मुखिया द्वारा मिट्टी कटाई का काम किया जा रहा था। जिस पर उन्होंने मना किया कि इधर ज्यादा मिट्टी कटाई होगी तो दुकान गिर सकती है। इसी बात पर मुखिया के परिजन मारपीट करने लगे। स्थानीय लोगो की माने तो पूर्व से ही दोनों परिवार के बीच जमीनी विवाद एवं चुनावी रंजिश  है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.