Move to Jagran APP

रसोइयों ने एसडीओ कार्यालय पर किया धरना- प्रदर्शन

राष्ट्रीय मध्याह्न भोजन रसोइया फ्रंट की ओर से शनिवार को एसडीओ कार्यालय के समक्ष धरना-प्रर्दशन किया गया। रैली मढ़ौरा के चीनी मिल के मैदान से होकर मुख्य बाजार होते हुए अनुमंडल मुख्यालय पर पहुंची। वहां धरना में तब्दील हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 10:38 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:38 PM (IST)
रसोइयों ने एसडीओ कार्यालय पर किया धरना- प्रदर्शन
रसोइयों ने एसडीओ कार्यालय पर किया धरना- प्रदर्शन

मढौरा : राष्ट्रीय मध्याह्न भोजन रसोइया फ्रंट की ओर से शनिवार को एसडीओ कार्यालय के समक्ष धरना-प्रर्दशन किया गया। रैली मढ़ौरा के चीनी मिल के मैदान से होकर मुख्य बाजार होते हुए अनुमंडल मुख्यालय पर पहुंची। वहां धरना में तब्दील हो गई। मांगों का ज्ञापन एसडीओ को सौंपा गया।

loksabha election banner

फ्रंट के जिलाध्यक्ष पावन शुक्ला ने बताया कि हमारा संघ सम्पूर्ण भारत में संचालित मध्याह्न योजना के अन्तर्गत विद्यालयों में नियुक्त किये गये रसोइए को संवैधानिक अधिकार के बारे में जागरूक करने के उद्देश्य से धरना प्रदर्शन कर रहा है। अपनी मांगों को सरकार तक पहुंचाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। रसोइया सदस्यों के द्वारा एक - दो हजार में दम नहीं, दस हजार से कम नहीं, पांच लाख का जीवन बीमा, रसोइया को भी अवकाश देने सहित अन्य मांग को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी को सौंपा गया । मौके पर संघ के महासचिव रामकृपाल जी, जिला सचिव सुरेश राय सहित अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.