Move to Jagran APP

नकाबपोश बदमाशों की करतूत से खौफजदा हैं मशरक के व्यवसायी

मां सिद्धिदात्री मंदिर चौक के पास शुक्रवार को आलू के आढ़त में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने जिस अंदाज में घटना को अंजाम दिया उससे यहां के व्यवसायी खौफजदा हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 10:33 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:33 PM (IST)
नकाबपोश बदमाशों की करतूत से खौफजदा हैं मशरक के व्यवसायी
नकाबपोश बदमाशों की करतूत से खौफजदा हैं मशरक के व्यवसायी

संसू, मशरक : मां सिद्धिदात्री मंदिर चौक के पास शुक्रवार को आलू के आढ़त में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने जिस अंदाज में घटना को अंजाम दिया उससे यहां के व्यवसायी खौफजदा हैं। आलू व्यवसायी शंभू प्रसाद की दुकान में लूट के प्रयास के दौरान पलदार को गोली मार कर अपराधी चंपत हो गए थे। पलदार किशोर राम का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। इधर इस मामले में शंभू प्रसाद के बयान पर मशरक थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें तीन नाकाबपोश अज्ञात अपराधियों को अभियुक्त बनाया गया है।

loksabha election banner

प्राथमिकी में बताया गया है कि शुक्रवार को वे अपनी आलू दुकान पर बैठे थे। इसी बीच बाइक से तीन लोग आए। बाइक से दो लोग उतर गए जबकि एक बाइक पर ही था। एक ने आलू का भाव पूछा। इसके साथ ही दूसरे ने पिस्तौल निकाल कनपटी पर भिड़ा दिया। भाव पूछने वाला बगल में रखे गल्ले जिसमें 35 हजार 5 सौ रुपये सहित कुछ खुदरा रुपये थे, उसे लेकर भागने लगा। हल्ला करने पर पिस्तौल से फायर कर दिया। लेकिन मिस फायर होने की वजह से मैं बच गया। गल्ला वाला पेटी ले कर भाग रहे अपराधी को पलदार किशोर राम ने पकड़ लिया। इस दौरान उक्त बदमाश की पकड़ से गल्ले की पेटी व पिस्टल दोनों गिर पड़ा। यह देख दूसरे नाकाबपोश अपराधी ने पलदार किशोर राम को गोली मार जख्मी कर दिया तथा हवा में गोली फायर करते हुए फरार हो गया। घटना से सहमे हुए हैं बाजार के लोग

दिनदहाड़े इस तरह की घटना को अंजाम दिए जाने से बाजारवासियों और व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। जानकार बताते हैं कि यहंा पहली बार इस तरह से नकाबपोश अपराधियों ने उत्पात मचाया है।

लोगों की मानें तो आलू खरीद बिक्री का काम शंभू प्रसाद बड़े पैमाने पर करते हैं। बड़ा व्यवसायी होने के कारण ही बदमाशों ने उनकी दुकान को टारगेट किया होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.