Move to Jagran APP

ममेरी बहन के प्रेमी ने की थी आरती की हत्या

सारण। बनियापुर थाना क्षेत्र के सतुआं गांव में अपने मामा के यहां शादी में पहुंची मृतक आरती की हत्या क

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 03:01 AM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 03:01 AM (IST)
ममेरी बहन के प्रेमी ने की थी आरती की हत्या
ममेरी बहन के प्रेमी ने की थी आरती की हत्या

सारण। बनियापुर थाना क्षेत्र के सतुआं गांव में अपने मामा के यहां शादी में पहुंची मृतक आरती की हत्या का राज खुल गया है। हत्या के पीछे ममेरी बहन के साथ एक युवक के प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। ममेरी बहन के प्रेमी ने ही आरती की हत्या की थी। पुलिस ने लहलादपुर निवासी राजवीर सिंह को धर दबोचा है। पूछताछ में युवक ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है और पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। गिरफ्तार आरोपित के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू और प्रेम पत्र भी पुलिस द्वारा बरामद कर प्रयुक्त साक्ष्य के साथ युवक को जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

राजवीर ने पुलिस के समक्ष बताया कि मृतका आरती की ममेरी बहन के साथ उसका प्रेम प्रसंग पहले से चलता था। लेकिन जब लड़की शादी तय हो गई प्रेमी इस शादी का विरोध करने लगा। इसके बाद शादी के दिन वह लड़की के लिए गिफ्ट लेकर पहुंचा था। उसने घर के पीछे से उसे गिफ्ट देने के लिए फोन कर दिया। उधर शादी की रस्मों में लगी लड़की ने खुद नहीं जाकर अपनी बुआ की बेटी आरती को वहां भेज दिया। जहां प्रेमी युवक गिफ्ट के साथ चाकू भी लेकर पहुंचा था। उसने अपना सारा गुस्सा आरती पर उतार दिया और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपित ने पुलिस को बताया है कि चाकू के बल पर आरती को गांव के पीछे कुंआ तक ले गया इसके बाद उसकी वहीं हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। प्रेमी युवक के पास से पुलिस द्वारा प्रेम पत्र भी बरामद किया गया हैं। जिसमें प्रेमी युवक ने शादी का विरोध करते हुए उसके घर वालों को भी जान से मारने की घमकी दी थी। आरोपी ने बताया है कि इस हत्या के बाद वेश बदलकर पुलिस से बचने के लिए भागा फिर रहा था। इस संबंध में एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि पुलिस द्वारा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया हैं। इस हत्या में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अन्य कई ¨बदुओं पर भी जांच शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.