Move to Jagran APP

सारण में बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को बुलाया घर के बाहर फिर गोली मारकर ले ली जान

सारण के नगर थाना क्षेत्र स्थित रोजा मोहल्ला में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि उन्हें अपराधियों ने घर से बाहर बुलाकर गोली मारी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 09:32 AM (IST)
सारण में बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को बुलाया घर के बाहर फिर गोली मारकर ले ली जान
सारण में बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को बुलाया घर के बाहर फिर गोली मारकर ले ली जान

सारण, जेएनएन। बिहार के सारण जिले में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। नगर थाना क्षेत्र स्थित रोजा मोहल्ला में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। मृतक की पहचान हरेंद्र राम के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी मिलने पर जांच को पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। इधर, प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की खबर सुनकर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के मोहल्ले में भी तनाव व्याप्त है। वारदात के बाद बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं।

दो की संख्या में बाइक पर सवार होकर आए थे अपराधी

बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार होकर दो की संख्या में आए अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर हरेंद्र को पहले फोनकर घर से बाहर बुलाया फिर उनकी हत्या कर दी। वारदात के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। प्रॉपर्टी डीलर की हत्या क्यों की गई ? ये अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि छानबीन शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नवविवाहिता को घर में रखने से इंकार तीन पर प्राथमिकी

पचभिण्डा गांव में एक नवविवाहिता को घर में रखने से इंकार किए जाने की प्राथमिकी उसके पति समेत सास व ननद पर महिला अत्याचार अधिनियम के तहत दर्ज की गई है। इसुआपुर थाना के सिसवा गांव के लालबाबू राय ने यह मामला दर्ज कराया है। इसमें दामाद कृष्णकांत राय, उसकी मां व बहन गुड़िया कुमारी को आरोपित किया है।प्राथमिकी में लालबाबू राय ने कहा है कि उनकी पुत्री की शादी की बात कृष्णकांत राय से चल रही थी। लेकिन फिर वह बात खत्म हो गई। इस बीच एक मई की रात कृष्णकांत राय उनके घर पहुंचा। कहा कि लड़की उसे पसंद है। वह शादी करना चाहता है। इसके बाद ग्रामीणों की मौजूदगी में उसी रात विधि-विधान से पुत्री की शादी करा दी। सुबह में लड़का अपने घर के लिए निकला। कहा कि मां से पूछकर विदाई करा लेंगे। लेकिन आज तक पुत्री की विदाई नहीं हुई। जब 27 मई को अपनी पुत्री को उसके ससुराल पचभिण्डा पहुंचाने गया तो उनलोगों ने गालीगलौज कर भगा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.