Move to Jagran APP

आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका, गांव वालों जमकर पीटा, फिर कराई शादी

होली के रात प्रेमिका के घर आये प्रेमी को घरवालों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। उसके बाद जनप्रतिनिधियों के हस्तक्षेप के बाद दोनों की शादी करा दी गई।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Thu, 16 Mar 2017 02:20 PM (IST)Updated: Thu, 16 Mar 2017 08:31 PM (IST)
आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका, गांव वालों जमकर पीटा, फिर कराई शादी
आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका, गांव वालों जमकर पीटा, फिर कराई शादी

सारण [जेएनएन]। प्रेमी अपनी प्रेमिका के कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पड़ा था। घर वालों ने जब उसे देखा तो कोहराम मच गया। उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया। फिर गांव वालों ने पहले तो जमकर पिटाई की, उसके बाद दोनों की शादी करा दी।

loksabha election banner

बताया जाता है कि उसरी कला गांव के विरेन्द्र गिरी के पुत्र राजू गिरी का प्रेम प्रसंग सुम्हा के तारकेश्वर प्रसाद की पुत्री से पिछले एक वर्षों से चल रहा था। वे दोनों उच्च विद्यालय भिट्ठी के छात्र हैं। होली के दिन राजू अपनी प्रेमिका के घर होली खेलने आया और सारी रात प्रेमिका के साथ होली खेलता रहा। लड़की के घरवालों ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को देख लिया। सुबह में प्रेमी को बांध कर पिटाई करने के बाद उसे घर में ही बंधक बनाए रखा।

यह भी पढ़ें:  गर्लफ्रेंड से अंधेरे में मिलने पहुंचा ब्वॉयफ्रेंड, घरवालों ने करा दी शादी

हालांकि पिटाई का विरोध करते हुए प्रेमी युगल ने एक दूसरे के नहीं मिलने पर जहर खा कर जान देने की धमकी दी तो स्थानीय लोगों ने जिला परिषद सदस्या गीता सागर और मुखिया बिगन मांझी को बुलाया। आनन-फानन में दोनों जनप्रतिनिधि लड़की के घर पहुंचे और प्रेमी युगल से बात किए। बातचीत करने के बाद दोनों की शादी कराने का फैसला किया। इसका विरोध लड़की और लड़के के घरवालों ने किया।

यह भी पढ़ें:  कोई आपका अपना ही पर्सनल तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर सकता है, जानिए      

जनप्रतिनिधियों ने परिजनों को समझाया तो परिजन मान गए और देर शाम बिना लग्न शहनाई के ही सुम्हा काली मंदिर में सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में हिन्दू रीति-रिवाज से प्रेमी युगल की शादी करा दी गई। शादी के बाद दुल्हन बनी कुसुम अपने प्रेमी पति के घर आई। नव दंपति अपने प्यार को पाकर जन प्रतिनिधियों को धन्यवाद दिए।

यह भी पढ़ें: लैला ओ लैला...गाने पर जमकर झूमे खेसारीलाल यादव-काजल राघवानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.