Move to Jagran APP

आरा-छपरा पुल पर धू-धूकर जला ट्रक

थाना क्षेत्र के आरा-छपरा पुल के मध्य बालू लदे एक ट्रक में रविवार की दोपहर में आग लग गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 11:13 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 11:13 PM (IST)
आरा-छपरा पुल पर धू-धूकर जला ट्रक
आरा-छपरा पुल पर धू-धूकर जला ट्रक

डोरीगंज : थाना क्षेत्र के आरा-छपरा पुल के मध्य बालू लदे एक ट्रक में रविवार की दोपहर में आग लग गई और देखते देखते ट्रक धू-धू कर जलने लगा। आसपास खड़ी गाड़ियों के चालक अपनी-अपनी गाड़ी पीछे करने लगे। जानकारी के अनुसार, गाड़ी संख्या यूपी 61एटी-3033 ट्रक कोईलवर की ओर से बालू लादकर गाजीपुर के लिए जा रहा था। पुल जाम होने के कारण चालक तथा ड्राइवर गाड़ी में खाना बनाने लगे। खाना लगभग तैयार भी हो चुका था। तभी आगे गाड़ियों की कतार बढ़ने लगी। पीछे से गाड़ियों के हार्न से ट्रक चालक गाड़ी को अचानक आगे बढ़ाने लगा। तभी गाड़ी में आग पकड़ लिया। हालांकि कई लोगों द्वारा यह बताया गया कि गैस लीक के कारण गाड़ी में आग पकड़ ली थानाध्यक्ष संजय प्रसाद द्वारा बताया गया कि खाना बनाने के क्रम में गाड़ी में आग लगी है। उक्त गाड़ी गाजीपुर के मनोज चौहान की बताई जाती है। आग लगने के बाद अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची और अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पायी। इसके बाद पुल पर आवागमन बहाल हुआ।

loksabha election banner

हर रोज आरा-छपरा पुल पर ट्रकों की लंबी लाइन के कारण जाम लग रहा है। यह जाम 24 घंटे 48 घंटे तक रहता है। एक चालक ने बताया कि कभी-कभी तो दो दिनों तक जाम में फंसे रह जाते हैं। ऐसी स्थिति में सड़क पर ही खाना बनाना उनकी मजबूरी हो जाती है। इस पुल से होकर गैस, पेट्रोल टैंकर की भी गाड़ियां गुजरती हैं। संयोग अच्छा था कि किसी दूसरी गाड़ी आग की चपेट में नहीं आई।

- डोरीगंज थाना पुलिस द्वारा दमकल के प्रयास से आग पर काबू पाया गया

- अफरातफरी मचने से पुल पर लगा जाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.