Move to Jagran APP

सारण के सीएसपी संचालक से लूट मामले में प्राथमिकी दर्ज

परसा थाना क्षेत्र के बनकेरवा में सीएसपी संचालक से लूट कांड मामलों में स्थानीय पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ को लेकर कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 10:57 PM (IST)
सारण के सीएसपी संचालक से लूट मामले में प्राथमिकी दर्ज
सारण के सीएसपी संचालक से लूट मामले में प्राथमिकी दर्ज

सारण। परसा थाना क्षेत्र के बनकेरवा में सीएसपी संचालक से लूट कांड मामलों में स्थानीय पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ को लेकर कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि सीएसपी संचालक बनकेरवा निवासी राजू कुमार द्वारा चार लाख रुपए की लूट के मामले में अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं। उस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई में जुटी हैं। शीघ्र ही इस घटना में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताते चलें कि शनिवार को परसा से सीएसपी संचालक बैग में रुपए लेकर बनकेरवा जा रहे थे। माड़र के समीप बाइक सवार मुंह बांधे तीन बदमाशों ने ओवर टेक कर पिस्टल दिखाते हुए कैरी बैग में रखे चार लाख ग्यारह हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। जनता बाजार में पिछले तीन साल में बैंककर्मियों से लूट की तीसरी घटना

संसू, लहलादपुर : जनता बाजार बंधन बैंक के शाखा के कर्मियों से लूट की घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी अभियान तेज कर दिया है। बैंककर्मियों से लूट की यह तीसरी घटना है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के साथ बदमाशों की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि बंधन बैंक जनता बाजार के कर्मी संदेश कुमार शाखा प्रबंधक विकास कुमार के साथ कटेयां गांव में समूह कलेक्शन के लिए गए थे। उनलोगों के द्वारा लगभग 78 हजार रुपये की वसूली की गई थी। रुपये वसूल कर जब वापस जनता बाजार आ रहे थे तभी कटेयां गांव से चिमनी की तरफ जानेवाली सड़क पर दो मोटरसाइकिल पर खड़े चार बदमाशों ने बैंककर्मियों को घेर लिया और 78270 रुपये लूट लिये। बैंक कर्मियों ने एक टैब और दो मोबाइल लूट की भी बात प्राथमिकी में कहीं है। लूट के बाद बदमाश अपनी अपाची और डिसकवर मोटरसाइकिल के साथ फरार हो गए। सभी बदमाशों की उम्र बीस से पच्चीस वर्ष बताई जा रही है। जनता बाजार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सभी बिदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा। पिछले तीन साल में बैंक कर्मियों से लूट की यह तीसरी घटना है। वहीं एक साल के अंदर ही दूसरी घटना है। पिछले साल मार्च में बनपुरा बाजार के रघुवंश प्रसाद के सीएसपी से लगभग 96 हजार रुपये की लूट हुई थी। सीएसपी कर्मी सहाजितपुर से रुपये लेकर आ रहे थे, तभी रास्ते में बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। वहीं मई 2019 में बनपुरा बाजार में सीएसपी संचालक गुड्डू खान के भी सीएसपी के लगभग छह लाख रुपये बदमाश लेकर फरार हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.