Move to Jagran APP

बच्चे को आया गुस्सा तो ससुराल में बुरे फंसे पिता, बरसने लगे लात-जूते

बिहार के छपरा में ननिहाल आए एक बच्चे को पिता पर गुस्सा आ गया। उसने अपने अपहरण का शोर मचा दिया। इसके बाद पिता की ससुराल के शहर में लात-जूतों से जमकर पिटाई हो गई।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 08 Nov 2016 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 08 Nov 2016 09:20 PM (IST)
बच्चे को आया गुस्सा तो ससुराल में बुरे फंसे पिता, बरसने लगे लात-जूते
बच्चे को आया गुस्सा तो ससुराल में बुरे फंसे पिता, बरसने लगे लात-जूते

सारण [जेएनएन]। स्टेशन पर अजीब नजारा था। 10 साल का एक बालक बचाने की कोशिश कर रहा था और भीड़ उसके पिता को पीटे जा रही थी। भीड़ ने बच्चे के साथ उसके पिता को भी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हद तो यह है कि यह सारा माजरा उसी बच्चे की एक शरारत का परिणाम था। घटना छपरा जंक्शन पर सोमवार की देर शाम हुई।
बलिया के रहने वाला एक युवक अपने बेटे को अपनी ससुराल से लेकर वापस घर जा रहा था। बच्चा ननिहाल में ही रहना चाहता था। पिता द्वारा उसे ले जाए जाने के कारण वह गुस्से में था। अचानक बच्चे को शरारत सूझी और उसने शोर 'बचाओ-बचाओ' का शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग जुटे तो कहा कि उसका अपहरण हो गया है। फिर क्या था, पिता पर लात-जूतों की बरसात होने लगी।
पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने राजवल्लभ यादव को कल तक सरेंडर करने का दिया आदेश
बच्चे को इसकी उम्मीद नहीं थी। पिता को पिटता देख उसने भीड़ से सच्चाई बताई। लेकिन, लोगों को लगा कि बच्चा किसी दबाव में झूठ बोल रहा है। लोगाें ने पिता के साथ बच्चे को भी पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।
पढ़ेंः ये हैं बिहार की डॉन सिस्टर्स, कारोबारी के अपहरण में दिया डॉन का साथ
घटना की पुलिस तहकीकात के दौरान बच्चे ने बताया कि वह भगवान बाजार स्थित अपने ननिहाल आया था और यहीं रहना चाहता था, लेकिन पिता उसे वापस घर ले जा रहे थे। इसी कारण उसने शोर मचाकर पिता को पिटवा दिया। रेल थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्चे के नानी और परिजनों से पूरी तहकीकात के बाद उसे पिता के हवाले कर दिया गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.