Move to Jagran APP

चोरी व लूट की 13 बाइक के साथ आठ गिरफ्तार, हथियार बरामद

छपरा। चोरी व लूट की 13 बाइक के साथ आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण कामयाबी हासिल की है। उनके पास से एक देसी लोडेड पिस्तौल तथा तीन जिदा कारतूस बरामद किया गया है। इस आशय की जानकारी एसपी हरकिशोर राय ने रविवार को दी। उन्होंने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के छपरा कचहरी के सामने आइसीआइसीआइ बैंक की शाखा के पास संदेह के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया और जांच में अवैध हथियार व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 04:59 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 04:59 PM (IST)
चोरी व लूट की 13 बाइक के साथ आठ गिरफ्तार, हथियार बरामद
चोरी व लूट की 13 बाइक के साथ आठ गिरफ्तार, हथियार बरामद

छपरा। चोरी व लूट की 13 बाइक के साथ आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण कामयाबी हासिल की है। उनके पास से एक देसी लोडेड पिस्तौल तथा तीन जिदा कारतूस बरामद किया गया है। इस आशय की जानकारी एसपी हरकिशोर राय ने रविवार को दी। उन्होंने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के छपरा कचहरी के सामने आइसीआइसीआइ बैंक की शाखा के पास संदेह के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया और जांच में अवैध हथियार व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई। वह रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनीवास गांव का विक्की कुमार गुप्ता है । उसकी निशानदेही पर शहर के बिचला तेलपा, छोटा तेलपा, भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नवीगंज तथा मढ़ौरा थाना क्षेत्र के वैश्य टोला, रिविलगंज थाना क्षेत्र के जान टोला में छापेमारी कर कुल 13 मोटरसाइकिल बरामद की गई। इस मामले में पुलिस ने नगर थाने में सभी गिरफ्तार आठ अपराधियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। जिसमें विक्की गुप्ता के अलावा नगर थाना क्षेत्र के बिचला तेलपा मोहल्ले के विश्वकर्मा सिंह के पुत्र वीरू कुमार, लालू राय के पुत्र राजू राय उर्फ लंगड़ा एवं टूटू राय, स्व. दीनदयाल राय के पुत्र मदन राय, मढौरा थाना क्षेत्र के वैश्य टोला निवासी कालीचरण उर्फ चरण सिंह, नगर थाना क्षेत्र के बिचला तेलपा के पिटू कुमार, भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नवीगंज मोहल्ले के विक्रम महतो के पुत्र सरोज कुमार, रिविलगंज थाना क्षेत्र के जान टोला गांव के धनजी महतो शामिल हैं । उन्होंने बताया कि वीरू कुमार के घर से दो, राजू राय एवं टूटू राय के घर से चार, मदन राय के घर से दो, कालीचरण उर्फ चरण सिंह पिटू कुमार धनजीत महतो व नंदजी साह के घर से एक - एक साइकिल बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का मुख्य पेशा मोटरसाइकिल चोरी करना है। इनके विरुद्ध नगर थाना, भगवान बाजार, कोपा समेत विभिन्न थानों में दो दर्जन से मामले दर्ज हैं। इस गिरोह का मास्टरमाइंड विक्की गुप्ता है और वह पहले भी कई बार जेल जा चुका है। छापेमारी दल में नगर थानाध्यक्ष विमल कुमार सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार सिंह, रतन कुमार, अमरेंद्र कुमार, देवानंद कुमार तथा सहायक पुलिस अवर निरीक्षक राजीव कुमार रंजन, पैंथर मोबाइल के सिपाही प्रदीप कुमार एवं मनोज कुमार शामिल थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.