Move to Jagran APP

सारण से मुखिया संघ का प्रतिनिधिमंडल पंचायती राज मंत्री से मिला

बिहार में आए दिन नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों की हो रही हत्या एवं जानलेवा हमला काफी चिताजनक है। बिहार के मुखिया त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चितित है । बिहार मुखिया संघ का प्रतिनिधिमंडल मुखिया संघ के संयोजक मिथिलेश कुमार राय के नेतृत्व में बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 11:04 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:04 PM (IST)
सारण से मुखिया संघ का प्रतिनिधिमंडल पंचायती राज मंत्री से मिला
सारण से मुखिया संघ का प्रतिनिधिमंडल पंचायती राज मंत्री से मिला

सारण। बिहार में आए दिन नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों की हो रही हत्या एवं जानलेवा हमला काफी चिताजनक है। बिहार के मुखिया त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चितित है । बिहार मुखिया संघ का प्रतिनिधिमंडल मुखिया संघ के संयोजक मिथिलेश कुमार राय के नेतृत्व में बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल को पंचायतीराज मंत्री ने आश्वासन दिया कि बहुत जल्द पंचायत प्रतिनिधियों की सुरक्षा एवं उन्हें हथियार का लाइसेंस देने हेतु आवश्यक करवाई करने जा रहे हैं। प्रतिनिधिमंडल को मंत्री श्री चौधरी ने बताया कि पंचायत प्रतिनिधि की हर समस्या के प्रति तत्पर हूं। बिहार के पंचायत प्रतिनिधियों की हत्या एक गंभीर मामला है। हर स्तर पर पुलिस प्रशासन अपराधियों को गिरफ्तार करेगी और डीएसपी स्तर के अधिकारी सुपर विजन करेंगे। प्रतिनिधिमंडल को मंत्री ने आश्वस्त किया कि सरकार त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों की हर समस्या के समाधान हेतु तत्पर है। विभाग बहुत जल्द प्रतिनिधियों से सुझाव प्राप्त कर भी समस्याओं का समाधान करने का काम करेगी। प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से सिवान जिला अध्यक्ष मुखिया संघ अजय कुमार चौहान, गोपालगंज जिला अध्यक्ष अनुज कुमार सिंह, बच्चा प्रसाद, दिनेश राय, प्रदीप देव सहित दर्जनों मुखिया प्रतिनिधि मौजूद थे। बाद में शिष्टमंडल ने डीजीपी को भी पत्र दिया। पानापुर प्रखंड प्रमुख कार्यालय का हुआ उद्घाटन

loksabha election banner

संवाद सूत्र, पानापुर : वाइपीएल के संयोजक युवराज सुधीर सिंह ने शुक्रवार को पानापुर प्रखंड प्रमुख कार्यालय का फीता काटकर विधिवत उद्धाटन किया। बाद में उन्होंने प्रमुख की कुर्सी पर दूसरी बार विराजमान पुष्पा देवी एवं उपप्रमुख कुसुम देवी को आसन पर बिठाया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि है। प्रमुख पुष्पा देवी अपने पिछले कार्यकाल में प्रखंड की जनता का विश्वास जीतने में सफल रही है। यही कारण है कि यहां की जनता ने दुबारा उन्हें प्रखंड प्रमुख का ताज सौंपा है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि प्रमुख अपने दूसरे कार्यकाल में भी जनता की अपेक्षाओं पर खड़ी उतरेंगी। बीडीओ राकेश रौशन एवं सीओ रणधीर प्रसाद ने प्रखंड प्रमुख का स्वागत करते हए कहा कि प्रखंड के विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के सफल कार्यान्वयन में प्रमुख की भूमिका सराहनीय रहेगी। इस मौके पर बीडीओ राकेश रौशन, सीओ रणधीर प्रसाद, थानाध्यक्ष महम्मद जकारिया, मोनू सिंह, शैलेंद्र सिंह, लालबहादुर सिंह, पूर्व मुखिया कल्पनाथ सिंह, जिला पार्षद रत्नेश कुमार भाष्कर सहित कई जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.