Move to Jagran APP

बाढ़ग्रस्त पानापुर में पानी में डूबने से अधेड़ की मौत

थाना क्षेत्र के दुबौली धोबी टोला में मंगलवार की सुबह बाढ़ के पानी मे डूबकर एक निजी शिक्षक की मौत हो गई। मृत शिक्षक की पहचान 50 वर्षीय हवलदार राय के रूप में की गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 05:25 PM (IST)
बाढ़ग्रस्त पानापुर में पानी में डूबने से अधेड़ की मौत
बाढ़ग्रस्त पानापुर में पानी में डूबने से अधेड़ की मौत

सारण । थाना क्षेत्र के दुबौली धोबी टोला में मंगलवार की सुबह बाढ़ के पानी मे डूबकर एक निजी शिक्षक की मौत हो गई। मृत शिक्षक की पहचान 50 वर्षीय हवलदार राय के रूप में की गई है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार हवलदार राय के घर में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है। इसलिए उनका परिवार मकान की छत पर शरण लिए हुए है। शिक्षक मंगलवार की सुबह चार बजे शौच के लिए नीचे उतरे । इस दौरान अंधेरा होने के कारण वे गहरे पानी में चले गए । जिसमें डूब जाने से उनकी मौत हो गयी। काफी देर बाद जब शव पानी की सतह पर बहता हुआ दिखा तो परिजनों को इसकी जानकारी हुई । इसके बाद परिजनों के रोदन क्रंदन से घर में कोहराम मच गया। सूचना के बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची एवं शव को थाने पहुंचाया। जानकारी मिलने पर युवा राजद नेता मिथिलेश राय पानापुर पहुंचे एवं शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने आर्थिक मदद की। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजवाया।

सीओ ने मढ़ौरा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया

संसू, मढ़ौरा : अंचलाधिकारी ओमप्रकाश एवं नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार ने नगर पंचायत क्षेत्र सहित प्रखंड के बाढ़ प्रभावित अन्य गांवों का दौरा कर हालात का जायजा लिया। इस दौरान दोनों अधिकारी पकहां, अंवारी, पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज व असोईयां सहित अन्य गांवों का भ्रमण किया । सीओ ने बताया कि क्षेत्र में कुछ गांव आंशिक रूप से बाढ़ से प्रभावित है । लेकिन खेतों में लगी किसानों की फसलें डूब गई है । फसलों की क्षति का आकलन कृषि विभाग के माध्यम से कराया जाएगा ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.