Move to Jagran APP

मांझी में लोडेड कट्टा के साथ अपराधी गिरफ्तार

थानाध्यक्ष ने बताया कि थानाध्यक्ष ने बताया कि थानाध्यक्ष ने बताया कि थानाध्यक्ष ने बताया कि थानाध्यक्ष ने बताया कि 1थानाध्यक्ष ने बताया कि थानाध्यक्ष ने बताया मांझी। मांझी थाना पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर प्राप्त सूचना के आधार पर मांझी रेलवे स्टेशन के समीप स्थित एक बगीचे में छापेमारी कर कैश लूट की षडयंत्र रच रहे तीन अपराधियों में से एक को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के नरहनी गांव निवासी चंद्रभूषण सिंह के पुत्र आकाश कुमार के रुप में की गई है। मौके से पुलिस द्वारा बगीचे में अपराधियों द्वारा छोड़ गए एक देसी कट्टा को बरामद किया गया ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 08:17 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 06:14 AM (IST)
मांझी में लोडेड कट्टा के साथ अपराधी गिरफ्तार
मांझी में लोडेड कट्टा के साथ अपराधी गिरफ्तार

मांझी। मांझी थाना पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर प्राप्त सूचना के आधार पर मांझी रेलवे स्टेशन के समीप स्थित एक बगीचे में छापेमारी कर कैश लूट की षडयंत्र रच रहे तीन अपराधियों में से एक को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के नरहनी गांव निवासी चंद्रभूषण सिंह के पुत्र आकाश कुमार के रुप में की गई है। मौके से पुलिस द्वारा बगीचे में अपराधियों द्वारा छोड़ गए एक देसी कट्टा को बरामद किया गया ।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी आकाश कुमार ने पूछताछ में पुलिस के सामने कबूल किया है कि वे लोग बैंक से मोटी रकम निकाल कर ले जाने वाले एक व्यक्ति से कैश लूटने आए थे और छापेमारी के वक्त वे इसका प्लान बना रहे थे। थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस को गुप्त जानकारी मिली की मांझी स्टेशन से सटे एक बगीचे में हथियार से लैस तीन युवक लूट की साजिश रच रहे हैं। वरीय पदाधिकारियों को सूचित करने के बाद एक पुलिस टीम गठित की गई। उसके बाद मौके पर पहुंच कर जब बगीचे की तलाशी शुरू की गई तो एक स्थान पर तीन युवक बैठे दिखाई दिए। पुलिस पर नजर पड़ते हीं तीनों घबड़ा गए और अलग-अलग दिशा में भागने लगे। काफी दूर तक पीछा कर पुलिस ने एक युवक को अपने गिरफ्त में ले लिया। जबकि दो भाग निकले। गिरफ्तार अपराधी आकाश कुमार की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा बरामद किया। आकाश कुमार से पूछताछ में कई घटनाओं के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। वहीं फरार हुए अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस टीम में एसआई. जितेंद्र कुमार सिंह, एएसआई, गयूर अली असद सशस्त्र बल के जवानों में सुनील प्रसाद सिंह, संतोष कुमार, उपेंद्र कुमार, दिलीप कुमार व चौकीदार गोपाल मांझी शामिल थे।

इंसेट करें :

कई लूटकांड में स्वीकारी संलिप्तता

संसू,मांझी : मांझी रेलवे स्टेशन के समीप स्थित बगीचे में पुलिस द्वारा की छापेमारी में शुक्रवार को गिरफ्तार एकमा के नरहनी गांव निवासी आकाश कुमार ने पुलिसिया पूछताछ के दौरान कई आपराधिक घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए महत्वपूर्ण खुलासा किया है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी टीम जिले के विभिन्न स्थानों पर कैश लूट की घटना को अंजाम देती है। पूर्व में डेरनी में सीएसपी संचालक से हुई कैश लूट में उसकी टीम शामिल थी। जिसमें शामिल एक अपराधी हिस्से को ले दबाव बना रहा था। उसके द्वारा लगातार दबाव बनाए जाने पर हिस्सा देने के लिए उसे मांझी बुलाया गया और यूपी के रेवती थाना क्षेत्र में ले जाकर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल किसकी हत्या की गई और उसकी हत्या करने में कौन कौन शामिल थे इसकी जानकारी नहीं दे रही है। बताया जा रहा कि आकाश को साथ लेकर पुलिस विभिन्न ठिकाने पर छापेमारी में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.