Move to Jagran APP

स्कार्पियो व बाइक की टक्कर में युवक की मौत

विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव स्थित विषहरी स्थान के समीप चिनगिया बांध के निकट सोमवार की अल सुबह एक स्कार्पियो और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 01:34 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 01:34 AM (IST)
स्कार्पियो व बाइक की टक्कर में युवक की मौत
स्कार्पियो व बाइक की टक्कर में युवक की मौत

समस्तीपुर । विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव स्थित विषहरी स्थान के समीप चिनगिया बांध के निकट सोमवार की अल सुबह एक स्कार्पियो और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने महनार -बछवाड़ा मुख्य सड़क को विषहरी स्थान के निकट शव के साथ जाम कर अपने आक्रोश व्यक्त किया। मुआवजे की मांग को लेकर हुए सड़क जाम की

loksabha election banner

सूचना पर पहुंची पुलिस और सीओ ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर करीब 6 घंटे बाद सड़क जाम समाप्त कराया। मृतक की पहचान शेरपुर गांव के स्व.मुनेश्वर दास के पुत्र विनोद दास उर्फ बिलो दास (38) के रूप में हुई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर बताया जाता है कि शेरपुर गांव निवासी स्व.मुनेश्वर दास का पुत्र विनोद दास राज मिस्त्री मजदूरी कार्य करता था। सोमवार की सुबह वह शेरपुर चौक पर किसी काम से गया था। चौक से वापस घर लौटने के क्रम में विषहरी स्थान के समीप चिनगिया बांध पर सामने से आ रही एक स्कार्पियो ने युवक की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। स्कार्पियो को जब्त कर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। जाम स्थल पर सीओ अजय कुमार,थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार, एसआइ अरविद कुमार सिंह, एएसआइ संजय कुमार सुमन आदि पुलिस बल ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया। सीओ अजय कुमार ने बताया कि पारिवारिक लाभ के तहत मृतक के आश्रितों को बीस हजार की राशि दी गई है। इधर, युवक की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.