Move to Jagran APP

अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की हत्या

वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर गांव में अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने ही पत्नी की हत्या कर दी। शव को बूढ़ी गंडक में फेंक दिया गया। सोमवार की सुबह लोगों ने सतमलपुर स्थित धोबी घाट पर महिला का अर्धनग्न शव उपलाते देखा तो इसका पर्दाफाश हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 12:15 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 12:29 AM (IST)
अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की हत्या
अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की हत्या

समस्तीपुर । वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर गांव में अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने ही पत्नी की हत्या कर दी। शव को बूढ़ी गंडक में फेंक दिया गया। सोमवार की सुबह लोगों ने सतमलपुर स्थित धोबी घाट पर महिला का अर्धनग्न शव उपलाते देखा तो इसका पर्दाफाश हुआ। थानाध्यक्ष प्रसुन्जय कुमार व अनि विकास कुमार आलोक ने पुलिस बल के साथ वहां पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया तो महिला की पहचान सतमलपुर वार्ड 3 मे रहकर ताड़ी दुकान चला रहे सुबोध महतो उर्फ बोतला की पत्नी नूतन देवी (28 वर्ष) के रूप में हुई। उसके गले मे फांसी लगाकर मारने का निशान भी मिला। पुलिस ने उसके पति की खोज-खबर ली तो वह घर से फरार मिला। मृतका की मां सारी रामनगर वार्ड 15 निवासी नीलम देवी के आवेदन पर थाने मे प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया कि लगभग 12 वर्ष पूर्व उनकी पुत्री की शादी सारी रामनगर वार्ड नंबर 9 निवासी सुबोध महतो के साथ हुई थी। उसे दो पुत्र व एक पुत्री थी। दो वर्ष पूर्व वह पति के साथ सतमलपुर मे फुस का घर बनाकर रहती थी । यहां आने के बाद उसके दामाद का अवैध संबंध किसी अन्य महिला के साथ हो गया। इसका विरोध करने पर दामाद द्वारा बराबर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी जाती थी। इसी विरोध के कारण दामाद पर अपने मां के सहयोग से पुत्री की हत्या कर शव को बूढ़ी गंडक नदी मे फेंक दिए जाने का आरोप लगाया है । पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है। शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। पुलिस तत्परता से आरोपित पति की तलाश में जुटी है। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.