Move to Jagran APP

इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल लहराते युवक का वीडियो वायरल, एसपी ने लिया संज्ञान

इंटरनेट मीडिया पर पिस्तौल के साथ एक युवक का तीन वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो की शहर में काफी चर्चा रही। वायरल वीडियो में एक युवक तीन अलग-अलग स्थानों पर हाथ में पिस्टल लहराते हुए दिख रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 01:18 AM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 01:18 AM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल लहराते युवक का वीडियो वायरल, एसपी ने लिया संज्ञान
इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल लहराते युवक का वीडियो वायरल, एसपी ने लिया संज्ञान

समस्तीपुर । इंटरनेट मीडिया पर पिस्तौल के साथ एक युवक का तीन वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो की शहर में काफी चर्चा रही। वायरल वीडियो में एक युवक तीन अलग-अलग स्थानों पर हाथ में पिस्टल लहराते हुए दिख रहा है। वहीं पांच शागिर्दों के साथ पिस्टल दिखाकर किसी नदी किनारे एक युवक को धमका रहा है। वहीं दूसरे वायरल वीडियो में मारपीट की जा रही है। अपने शागिर्दों के साथ एक युवक को खींचकर किसी स्थान पर ले जा रहा है। वह बार बार मारपीट न करने की अपील कर रहा है। उसे भद्दी गालियां देता है और किसी व्यक्ति को कॉल करने की बात कह रहा है। जबकि तीसरे वीडियो में युवक खुलेआम दोनों हाथों में पिस्टल लेकर डीजे ट्रॉली पर डांस करता नजर आ रहा है। पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो संज्ञान में आई है। इसमें एक युवक अवैध हथियार लहरा रहा है। किसी व्यक्ति से मारपीट की जा रही है। इस सबंध में सत्यापन कराया जा रहा है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष को सत्यापन के लिए कहा है। इसके उपरांत प्राथमिकी कर आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अवैध हथियार रखना गैरकानूनी है। इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

-------------------------------------------------

अवैध हथियारों का खुलेआम प्रदर्शन

जिला वैसे भी अवैध हथियारों का गढ बनता जा रहा है। छोटे मोटे अपराधी से लेकर बड़े गैंगस्टरों के पास हथियारों का जखीरा है। छोटी-छोटी बातों पर अवैध हथियार का प्रदर्शन किया जाता है। आए दिन सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीर सामने आ रही है। अवैध हथियार का प्रदर्शन सिर्फ अपराधी किस्म के लोग ही नहीं, बल्कि युवा वर्ग भी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस द्वारा कार्रवाई भी जा रही है। इसके बावजूद लोगों में खौफ नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.