Move to Jagran APP

अनियंत्रित बाइक की ठोकर से मामा-भांजे की मौत

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर स्थित एनएच 28 पर शनिवार की अलसुबह एक अनियंत्रित बाइक की ठोकर से पैदल चल रहे मामा-भांजे की मौत हो गई ।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 11:39 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 11:39 PM (IST)
अनियंत्रित बाइक की ठोकर से मामा-भांजे की मौत
अनियंत्रित बाइक की ठोकर से मामा-भांजे की मौत

समस्तीपुर । मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर स्थित एनएच 28 पर शनिवार की अलसुबह एक अनियंत्रित बाइक की ठोकर से पैदल चल रहे मामा-भांजे की मौत हो गई । मृतक की पहचान मुसरीघरारी थाने के फतेहपुर नया टोला निवासी राजेश कुमार रंजन के पुत्र आर्यन राज (05) एवं मामा की पहचान पटोरी थाना क्षेत्र के बांदे करनौती निवासी स्व. जगदीश प्रसाद के पुत्र कुंदन कुमार (18) के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि मामा-भांजे दोनों घर से पैदल ही एनएच 28 होते हुए एक तालाब किनारे छठ व्रत को देखने जा रहे थे। इस बीच ताजपुर की ओर से आ रही एक अनियंत्रित बाइक ने उन दोनों को जबरदस्त ठोकर मार दी। नतीजतन भांजा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसके मामा गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल को मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लिनिक में प्राथमिक उपचार के पश्चात पटना रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर, ग्रामीणों ने ठोकर मारने वाले बाइक चालक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर निवासी कमलदेव राय के पुत्र फूल कुमार (16) के रूप में की गई है। बाइक चालक भी घायल बताया गया है।

loksabha election banner

सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के विश्वासपुर गांव में बाइक की ठोकर से घायल हुए 55 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान शुक्रवार की रात हो गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम विश्वासपुर गांव वार्ड संख्या 3 निवासी स्व.चौथी दास के पुत्र राम अवतार दास(55) किसी काम से पास के ही चौक पर गए थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक सवार ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी। जिससे वह गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गए। वहीं ठोकर मार कर भाग रहे बाइक चालक को बाइक सहित ग्रामीणों ने पकड़ लिया। घायल राम अवतार दास को परिजनों ने दलसिंहसराय शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात्रि उसकी मौत हो गई। वहीं गांव में शव पहुंचते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शनिवार को विश्वासपुर चौक के पास सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना थाना को नही मिली है। वही ग्रामीणों ने अनुसार बाइक चालक से समझौते के बाद उसे जाने दिया गया और शव का अंतिम संस्कार को लेकर तैयारी की जाने लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.