Move to Jagran APP

बाइक व स्कूटी की सीधी टक्कर में दो युवकों की मौत, दो की हालत नाजुक

विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मलकलीपुर गांव के पास दलसिंहसराय-विद्यापतिनगर मुख्य पथ पर बुधवार की सुबह स्कूटी और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं बाइक और स्कूटी पर सवार अन्य दो युवकों को गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में समस्तीपुर अस्पताल रेफर किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 12:43 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 06:08 AM (IST)
बाइक व स्कूटी की सीधी टक्कर में दो युवकों की मौत, दो की हालत नाजुक
बाइक व स्कूटी की सीधी टक्कर में दो युवकों की मौत, दो की हालत नाजुक

समस्तीपुर । विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मलकलीपुर गांव के पास दलसिंहसराय-विद्यापतिनगर मुख्य पथ पर बुधवार की सुबह स्कूटी और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं बाइक और स्कूटी पर सवार अन्य दो युवकों को गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में समस्तीपुर अस्पताल रेफर किया गया। मृतक की पहचान दलसिंहसराय स्थित गुदरी बाजार निवासी रामदयाल महतो के पुत्र चंदन कुमार (24 और विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मलकलीपुर वार्ड नंबर एक निवासी उमाशंकर सिंह के पुत्र ऋतिक कुमार उर्फ विक्कू (22) के रूप में हुई है। वहीं इस घटना में जख्मी दो युवकों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है। जिसमें मलकलीपुर के हेमंत कुमार सिंह के पुत्र कुंदन कुमार और दलसिंहसराय गुदरी बाजार निवासी दीपक महतो के पुत्र उज्ज्वल कुमार शामिल हैं। दोनों की हालत गंभीर बतलाई जा रही है। इस बाबत थानाध्यक्ष शिवजी पासवान ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर उसे अंत्यपरीक्षण के लिए समस्तीपुर भेज दिया गया है। वहीं दूसरी ओर घायल युवकों को ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से अस्पताल भेजा गया है। जहां उनका इलाज जारी है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वहीं गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.