Move to Jagran APP

छापेमारी में चोरी की बाइक के साथ दो शातिर गिरफ्तार

नगर थाना की पुलिस टीम ने मंगलवार देर रात छापेमारी कर एक चोरी की बाइक के साथ दो शातिर को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 12:27 AM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 12:27 AM (IST)
छापेमारी में चोरी की बाइक के साथ दो शातिर गिरफ्तार
छापेमारी में चोरी की बाइक के साथ दो शातिर गिरफ्तार

समस्तीपुर । नगर थाना की पुलिस टीम ने मंगलवार देर रात छापेमारी कर एक चोरी की बाइक के साथ दो शातिर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मुफस्सिल थाना के चकनूर निवासी रौशन राय के पुत्र हलिंद्र कुमार और बिरजू राय के पुत्र अरुण कुमार के रुप में हुई है। जानकारी के अनुसार 27 नवम्बर की रात शहर के रामबाबू चौक से मनीष कुमार उर्फ टिनू की बाइक चोरी कर ली। पीड़ित ने थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी। एसआई संजय कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चकनूर में चोरी की बाइक बेची जा रही है। सूचना पर तत्काल एसआई सुनील कुमार के नेतृत्व में नगर थाना की पुलिस टीम ने उक्त स्थल पर छापेमारी कर आरोपित अरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर हलिन्द्र कुमार के घर से चोरी की बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर33डब्लू4948 बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपित के द्वारा बाइक के नंबर प्लेट से रजिस्ट्रेशन नंबर बदलकर किसी व्यक्ति को बेचने का प्रयास किया जा रहा था। बता दें कि हाल में बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। इसको लेकर पुलिस की तत्परता बढ़ गई है। नगर थाना के एसआई संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित ने चोरी की घटना में संलिप्ता स्वीकार की है। बुधवार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जाएगा। छापेमारी दल में एसआई सुनील कुमार, सेक्टर मोबाइल विनोद कुमार, चंदन कुमार, अकिन्दर कुमार समेत सशस्त्र बल शामिल रहे। पुलिस की छापेमारी में दस बोतल शराब जब्त, दो गिरफ्तार

loksabha election banner

उजियारपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से मंगलवार की शाम पुलिस ने विशेष छापेमारी अभियान चलाकर दस बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है। वहीं दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि महिसारी के बाबू पोखर चौक के समीप एक बाइक सवार युवक की बाइक के डिक्की से एक बोतल शराब मिली। युवक महिसारी का ही रहने वाला दीपक कुमार है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं निकसपुर गांव में अपने ही घर पर शराब पीकर हंगामा करते पंकज झा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि सातनपुर चौक स्थित एक दुकान के पीछे से नौ बोतल शराब बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार दोनों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि सातनपुर से जब्त शराब मामले में धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.