Move to Jagran APP

विहिप के नगर सह मंत्री समेत तीन पर हमला, सड़क जाम

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हैया चौक के निकट शनिवार को भूमि विवाद को लेकर कतिपय लोगों ने ग्रामीण शिवनारायण शर्मा के पुत्र सह विहिप के नगर सह मंत्री प्रमोद शर्मा समेत उनके भाई सुबोध कुमार शर्मा और कुमोद कुमार शर्मा को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 11:17 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 11:17 PM (IST)
विहिप के नगर सह मंत्री समेत तीन पर हमला, सड़क जाम
विहिप के नगर सह मंत्री समेत तीन पर हमला, सड़क जाम

समस्तीपुर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हैया चौक के निकट शनिवार को भूमि विवाद को लेकर कतिपय लोगों ने ग्रामीण शिवनारायण शर्मा के पुत्र सह विहिप के नगर सह मंत्री प्रमोद शर्मा समेत उनके भाई सुबोध कुमार शर्मा और कुमोद कुमार शर्मा को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने कन्हैया चौक के निकट बांस बल्ला लगाकर समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की। पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस टीम को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में दलबल के साथ सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार जामस्थल पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया गया। इसके बाद घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। घटना का कारण भूमि विवाद बताया गया है। इधर, करीब चार घंटे तक जाम के कारण यातायात प्रभावित रहा। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोगों को कठिनाई का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

----------------------------------------------

पीड़ित के फर्द बयान पर दर्ज की गई प्राथमिकी

सदर अस्पताल में पीड़ित प्रमोद शर्मा के फर्द बयान पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें उसी गांव के मोन्हेलाल राय के पुत्र लालबाबू राय, विशाल कुमार और स्थानीय प्रयास संस्था के एक सदस्य समेत पांच अज्ञात को आरोपित किया है। बताया कि शनिवार करीब 12 बजे अपने दोनों भाइयों के साथ कन्हैया चौक के उत्तर अपनी जमीन पर जा रहा था तो आरोपितों ने अचानक हरवे हथियार से हमला कर दिया। उनलोगों ने जाति सूचक गालियां दी और सभी को बंधक बना लिया। बाद में ग्रामीणों ने बीच बचाव करते हुए बंधन मुक्त कराया। सदर डीएसपी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.