Move to Jagran APP

फिर मंझधार में फंसी उपसभाति की कुर्सी, 15 को होगा किस्मत का फैसला

नगर परिषद के उपसभापति की कुर्सी फिर मंझधार में फंस गई है। एक बार फिर अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा और मत विभाजन के लिए विशेष बैठक होगी। नगर विकास व आवास विभाग द्वारा प्राप्त मार्गदर्शन के बाद विशेष बैठक की तिथि भी निर्धारित कर दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 12:46 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 12:46 AM (IST)
फिर मंझधार में फंसी उपसभाति की कुर्सी, 15 को होगा किस्मत का फैसला
फिर मंझधार में फंसी उपसभाति की कुर्सी, 15 को होगा किस्मत का फैसला

समस्तीपुर । नगर परिषद के उपसभापति की कुर्सी फिर मंझधार में फंस गई है। एक बार फिर अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा और मत विभाजन के लिए विशेष बैठक होगी। नगर विकास व आवास विभाग द्वारा प्राप्त मार्गदर्शन के बाद विशेष बैठक की तिथि भी निर्धारित कर दी गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों उपसभापति के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर विशेष बैठक विकास भवन के सभागार में आयोजित की गई थी। कितु, कोरम के अभाव में बैठक की प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी। कई सदस्यों का आरोप था कि पहले नगर भवन में बैठक होनी थी। जिसे बाद में विकास भवन कर दिया गया। साथ ही इसकी सूचना सभी सदस्यों को समय पर नहीं मिल सकी। जबकि विभागीय पदाधिकारियों ने बताया नियमानुसार सभी सदस्यों को ससमय निबंधित डाक से सूचना भेज दी गई। इसके बाद निबंधित डाक की एक प्रति तामिला की गई थी। इसके बाद नगर विकास व आवास विभाग तथा राज्य निवार्चन कार्यालय से मार्गदर्शन मांगा गया। मार्गदर्शन प्राप्त होने के बाद विशेष बैठक की तिथि आगामी 15 जुलाई को नगर भवन में अपराह्न 12 बजे से निर्धारित की गई है। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने विशेष बैठक की तिथि निर्धारित करते हुए इसकी सूचना सभी सदस्यों को भेजने की बात कही है। उसी दिन नगर परिषद के उपसभापति शारीक रहमान लवली की किस्मत का फैसला होगा। कार्यपालक पदाधिकारी रजनीश कुमार ने बताया कि बैठक की तिथि तय कर इसकी सूचना सभी सदस्यों को उपलब्ध करा दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.