Move to Jagran APP

जीत के जश्न में डूबे छात्र, उत्साह चरम पर

शाहपुर पटोरी में एएनडी कॉलेज के छात्रों ने छात्र संघ के नतीजे से खुश होकर मंगलवार को एक विजय जुलूस निकाला। यह विजय जुलूस मोटरसाइकिल तथा न्य गाड़ियों पर निकाला गया। छात्रों ने विजय जुलूस के क्रम में पटोरी के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया तथा नारेबाजी भी की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 12:59 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 12:59 AM (IST)
जीत के जश्न में डूबे छात्र, उत्साह चरम पर
जीत के जश्न में डूबे छात्र, उत्साह चरम पर

समस्तीपुर । शाहपुर पटोरी में एएनडी कॉलेज के छात्रों ने छात्र संघ के नतीजे से खुश होकर मंगलवार को एक विजय जुलूस निकाला। यह विजय जुलूस मोटरसाइकिल तथा न्य गाड़ियों पर निकाला गया। छात्रों ने विजय जुलूस के क्रम में पटोरी के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया तथा नारेबाजी भी की। इस क्रम में नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष विकास कुमार का भी छात्रों ने स्वागत किया। ज्ञात हो कि आचार्य नरेंद्र देव महाविद्यालय छात्रसंघ के चुनाव में विकास कुमार बगान को महाविद्यालय छात्रसंघ का अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया है। विकास कुमार बगान ने विकास कुमार को 149 मतों से शिकस्त दी। विकास कुमार बगान को 360 मत हासिल हुआ वहीं विकास कुमार को 211 मत हासिल हुआ। उपाध्यक्ष पद के लिए दीपक कुमार ने अंकित कुमार को 97 वोट से पराजित किया। दीपक कुमार को कुल 396 मत हासिल हुए जबकि अंकित को 299 मत हासिल हुए। सचिव पद के लिए कंचन कुमार ने रविद्र कुमार को 36 मतों से पराजित कर दिया। कोषाध्यक्ष पद के लिए ऋषि कुमार ने जूली कुमारी को 33 मतों से पराजित किया। वहीं संयुक्त सचिव पद के लिए विष्णु कुमार को निर्वाचित घोषित किया गया। विष्णु कुमार ने आशुतोष कुमार को 138 मतों से पराजित किया। सोमवार को आयोजित इस मतगणना में कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी। एसडीओ मोहम्मद शफीक के नेतृत्व में प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी पूरी मतगणना तक डटे रहे और परिसर के बाहर तथा परिसर के भीतर काफी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए थे। मौके पर बीडीओ नवकंज कुमार, सीओ चंदन कुमार, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भी मौजूद थे। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने छात्र संघ के विजयी सदस्यों को प्रमाण पत्र दिया तथा शपथ दिलाई। इधर, एआइएसएफ के नेताओं ने अपने दल के विजयी उम्मीदवारों को बधाई दी है तथा कहा है कि इनके नेतृत्व में महाविद्यालय के अंदर शैक्षणिक माहौल कायम हो सकेगा तथा छात्रों को उनका हक मिल सकेगा। बधाई देने वालों में अजय कुमार, अविनाश कुमार, सुधीर कुमार आदि के नाम शामिल हैं।

loksabha election banner

------------------

अंकित बने एलकेवीडी कॉलेज के अध्यक्ष

ताजपुर, संस : स्थानीय डॉ. एलकेवीडी कॉलेज में हुए छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्रों ने बाजी मारी। लगभग सभी सीटों पर अभाविप के उम्मीदवार विजयी रहे। अध्यक्ष के रूप में अंकित कुमार, उपाध्यक्ष पद पर मो. इस्तेहाक, कोषाध्यक्ष सपना कुमारी विजयी घोषित की गई। अध्यक्ष अंकित कुमार को कुल 658 वोट मिले। वहीं, उनके प्रतिद्वंदी मो. जावेद अकरम को 401 मत मिले। उपाध्यक्ष पद पर मो. इस्तेहाक को 572 मिले। वहीं, प्रतिद्वंदी मो. जावेद को 473 वोट मिले। कोषाध्यक्ष पद की उम्मीदवार सपना कुमारी को 623 मत मिले। वहीं, तब्बसुम को 416 वोट मिले। चुनाव का नतीजा घोषित होते ही कॉलेज के बाहर छात्रों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। विजयी छात्रों के कॉलेज से बाहर निकलते ही फूलों की माला से लाद दिया गया। नारा लगाते हुए जुलूस निकाला गया जो थाना मोड़, हॉस्पिटल चौक, राजधानी चौक होते हुए अबक्करपुर चली गई। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए ताजपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार एवं बंगरा थानाध्यक्ष अनिल कुमार पूरे दल-बल के साथ मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.