Move to Jagran APP

बैंक शाखा स्थानांतरण के खिलाफ एसएफआइ ने दिया धरना

समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा के स्थानांतरण के खिलाफ एसएफआइ कार्यकर्ताओें ने बुधवार को महाविद्यालय परिसर में एक दिनी धरना दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 12:42 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 12:42 AM (IST)
बैंक शाखा स्थानांतरण के खिलाफ एसएफआइ ने दिया धरना
बैंक शाखा स्थानांतरण के खिलाफ एसएफआइ ने दिया धरना

समस्तीपुर । समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा के स्थानांतरण के खिलाफ एसएफआइ कार्यकर्ताओें ने बुधवार को महाविद्यालय परिसर में एक दिनी धरना दिया। धरनार्थियों को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने बैंक शाखा के स्थानांतरण को लेकर छात्र-छात्राओं व उपभोक्ताओं की समस्या पर विस्तार से चर्चा की। जिला अध्यक्ष अवनीश कुमार ने कहा कि पिछले पांच दशकों से महाविद्यालय परिसर में सेंट्रल बैंक की शाखा संचालित की जा रही है। इसके स्थानांतरण होने से छात्र-छात्राओं व उपभोक्ताओं को काफी कठिनाई होगी। परीक्षा फॉर्म, नामांकन, पंजीयन, सीएलसी के चालान जमा करने में असुविधा होगी। महाविद्यालय प्रशासन से बैंक शाखा के स्थानांतरण को रोकने की मांग की। उन्होंने मांग पूरी नहीं होने पर जिला प्रशासन व प्राचार्य के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी। सभा की अध्यक्षता एसएफआई समस्तीपुर महाविद्यालय इकाई के अध्यक्ष गुंजन कुमार ने की। मौके पर संतोष कुमार महात्मा, विपिन कुमार, आनंद कुमार, सोनू कुमार, चंदन कुमार, संजीव कुमार, अनिल कुमार, संजय कुमार, उपेंद्र राय, रघुनाथ राय, सत्यनारायण सिंह, दिनेश, गंगा प्रसाद पासवान, मनीषा कुमारी, रोशन कुमार, संतोष कुमार, अमरेश कुमार, गोलू कुमार, प्रेम कुमार, मोनू कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha election banner

इनसेट बैंक स्थानांतरण नहीं करने को लेकर राज्यसभा सदस्य ने सेंट्रल बैंक के अध्यक्ष को लिखा पत्र समस्तीपुर : राज्यसभा सदस्य रामनाथ ठाकुर ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की समस्तीपुर कॉलेज शाखा के मुख्य शाखा में विलय नहीं करने को लेकर बैंक के प्रबंध निदेशक को पत्र लिखा है। इसमें स्थानांतरण के बाद खाताधारकों और बुजुर्ग पेंशनधारकों को होने वाली परेशानियों का जिक्र करते हुए इस बैंक को समस्तीपुर कॉलेज में ही रहने देने का अनुरोध किया गया है। बता दें कि इसके पूर्व जदयू के प्रदेश महासचिव दुर्गेश राय ने भी बैंक स्थानांतरण नहीं करने को लेकर सांसद समेत सभी वरीय अधिकारियों को पत्र लिखा था। वहीं राजद का प्रतिनिधिमंडल भी प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर के नेतृत्व में बैंक प्रबंधक से मिला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.