Move to Jagran APP

दैता पोखर में डूबने से सात वर्षीय बालक की मौत, मातम

विभूतिपुर थाना क्षेत्र की कल्याणपुर उत्तर पंचायत के वार्ड 2 निवासी रामाशीष यादव के करीब 7 वर्षीय पुत्र मोहित यादव उर्फ नीतीश की मौत शनिवार को दैता पोखर के गहरे पानी में डूबने से हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 12:01 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 12:01 AM (IST)
दैता पोखर में डूबने से सात वर्षीय बालक की मौत, मातम
दैता पोखर में डूबने से सात वर्षीय बालक की मौत, मातम

समस्तीपुर । विभूतिपुर थाना क्षेत्र की कल्याणपुर उत्तर पंचायत के वार्ड 2 निवासी रामाशीष यादव के करीब 7 वर्षीय पुत्र मोहित यादव उर्फ नीतीश की मौत शनिवार को दैता पोखर के गहरे पानी में डूबने से हो गई। इस संबंध में बताया जाता है कि कुछ लोग भैंस धोने के लिए पास के ही दैता पोखर गए थे। इनके पीछे-पीछे बालक भी चला गया। लोग भैंस को पोखर के पानी में छोड़ दिया। कुछ लोग भैंस के शरीर पर मैल की सफाई करने लगे। इस क्रम में बालक भी पोखर के पानी के किनारे तक पहुंच गया। उसका पैर फिसल जाने की वजह से वह गहरे पानी में चला गया। आसपास मौजूद कुछ बच्चों ने बालक को फिसलते देख हल्ला किया और इसकी जानकारी उसके स्वजनों को दी। आनन-फानन में स्वजनों और ग्रामीणों ने जब तक बालक को पानी से बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद स्वजनों की चीत्कार और दहाड़ मारकर रोने से माहौल गमगीन हो गया। मृतक की मां राज कुमारी देवी, पिता रामाशीष यादव, बहन रश्मि कुमारी समेत स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा पसरा हुआ है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। अज्ञात वृद्ध का शव बरामद

loksabha election banner

वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर बांध वार्ड नंबर- 8 स्थित मो.कासिम के घर के समीप शनिवार की संध्या एक वृद्ध व्यक्ति (75 वर्ष) का शव बरामद हुआ है। बताया जाता है उक्त स्थल पर संध्या में शव बरामदगी की सूचना पर चौकीदार राजेन्द्र पासवान, पूर्व जिला पार्षद वसीम राजा सहित अन्य ग्रामीण जुट गए। इन सभी ने शव की शिनाख्त करने का अथक प्रयास किया। परंतु पहचान नही हो सकी। वहीं चौकीदार के द्वारा जांच-पड़ताल में शव के पाकेट से दो सल्फास की गोली बरामद हुई है। कयास लगाया जा रहा कि पारिवारिक उलझन का शिकार होकर उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.