Move to Jagran APP

मतगणना केंद्र के बाहर हंगामा, पुलिस कर्मियों से नोकझोंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोरदीवा स्थित महिला आइटीआइ कॉलेज में मतगणना केंद्र के बाहर अनियंत्रित भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस कर्मियों को बल प्रयोग करना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 06:19 PM (IST)
मतगणना केंद्र के बाहर हंगामा, पुलिस कर्मियों से नोकझोंक
मतगणना केंद्र के बाहर हंगामा, पुलिस कर्मियों से नोकझोंक

समस्तीपुर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोरदीवा स्थित महिला आइटीआइ कॉलेज में मतगणना केंद्र के बाहर अनियंत्रित भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस कर्मियों को बल प्रयोग करना पड़ा। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिसकर्मियों ने हल्की लाठियां चटकाई। इसके कारण थोड़ी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। हालांकि, कुछ देर बाद ही स्थिति नियंत्रण में आ गई। शुक्रवार को जिले के समस्तीपुर, पूसा और ताजपुर समेत तीन प्रखंडों में त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर मोरदीवा स्थित महिला आइटीआइ कालेज मतगणना केन्द्र में मतों की गिनती की जा रही थी। मतगणना केन्द्र के बाहर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। विभिन्न उम्मीदवारों के साथ समर्थक व अभिकर्ता भी मौजूद थे। प्रवेश द्वार पर कुछ प्रत्याशी व उनके समर्थक मतगणना स्थल की ओर जबरन जाना चाह रहे थे। पुलिस की ओर से मना करने के बाद माहौल बिगड़ने लगा। इस क्रम में प्रवेश द्वार पर तैनात पुलिस कर्मियों से नोकझोंक हो गई। इसके बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने लोगों को काफी समझाने की कोशिश की। किंतु, प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ मानने को तैयार नहीं थी। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। लाख कोशिश के बाद भी लोगों को समझाने का प्रयास विफल साबित हुआ। हंगामे की स्थिति को देखते हुए भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस कर्मियों ने हल्का बल प्रयोग किया। इस दौरान थोड़ी देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया। लोग इधर -उधर भागने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.