Move to Jagran APP

मोरवा में ट्रक से कुचलकर अधेड़ की मौत

मोरवा प्रखंड के हलई ओपी क्षेत्र के बाजितपुर में गुरुवार को ट्रक से कुचलकर एक अधेड़ की मौत हो गई। उसकी पहचान इंद्रवारा गांव निवासी 45 वर्षीय राम सगुन राय के रूप में की गई। वे अपनी साइकिल पर मवेशियों के लिए घास लेकर चकबेरी से इन्द्रवाड़ा लौट रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 12:47 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 12:47 AM (IST)
मोरवा में ट्रक से कुचलकर अधेड़ की मौत
मोरवा में ट्रक से कुचलकर अधेड़ की मौत

समस्तीपुर । मोरवा प्रखंड के हलई ओपी क्षेत्र के बाजितपुर में गुरुवार को ट्रक से कुचलकर एक अधेड़ की मौत हो गई। उसकी पहचान इंद्रवारा गांव निवासी 45 वर्षीय राम सगुन राय के रूप में की गई। वे अपनी साइकिल पर मवेशियों के लिए घास लेकर चकबेरी से इन्द्रवाड़ा लौट रहे थे। बाजितपुर के निकट उस रास्ते गुजर रहा ट्रक पहुंचते ही एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का ट्रक, जय बाबा भोलेनाथ पब्लिक कैरियर ने संतुलन खोने के कारण बुरी तरह कुचल दिया। स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रक को घेरकर पुलिस के हवाले कर दिया। ठेला चला कर, एवं पशु पालकर मजदूरी के द्वारा परिवार चलाने वाले एकमात्र अधेड़ की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने अधेड़ की लाश के साथ मुसरीघरारी पटना एवं समस्तीपुर पटोरी मुख्य मार्ग को चकलाल शाही चौक पर जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया। आक्रोशित ग्रामीण मुआवजे के लिए अड़े हुए थे। पंचायत समिति सदस्य श्याम बाबू दाहा, रामलगन सहनी, सिकंदर राय , राम परीक्षण राय,राज नारायण सहनी ने घटना की सूचना हलई पुलिस,प्रखंड एवं अंचल प्रशासन को दिया। आक्रोशित ग्रामीण डीएम एवं एसडीओ को बुलाने तथा चार लाख मुआवजा पाने के लिए अड़े हुए थे। पंचायत की मुखिया कुमारी वंदना एवं समाजसेवी संजय कुमार राय ने मौके पर पहुंचकर कबीर अंत्येष्टि की राशि तुरंत उपलब्ध कराते हुए बीडीओ के द्वारा बीस हजार रुपये का चेक दिलाने तथा विधायक एवं जिला प्रशासन के द्वारा चार लाख मुआवजा दिलाए जाने के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटवाया। सड़क जाम हटाए जाने के बाद ओपी अध्यक्ष संदीप कुमार पाल, लालकृष्ण यादव एवं शंभू कुमार चौधरी ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.