Move to Jagran APP

फायरिग व लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली

मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर मंगलवार की संध्या हुई फायरिग और कैश लूट मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है। 72 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस को न तो अपराधियों का सुराग मिला और न हीं किसी की गिरफ्तारी ही हो सकी है। पुलिस अब भी बदमाशों की गिरफ्तारी और मामले की तह तक पहुंचने के लिए कार्रवाई में जुटे होने की बात कहती है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 12:42 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 12:42 AM (IST)
फायरिग व लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली
फायरिग व लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली

समस्तीपुर । मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर मंगलवार की संध्या हुई फायरिग और कैश लूट मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है। 72 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस को न तो अपराधियों का सुराग मिला और न हीं किसी की गिरफ्तारी ही हो सकी है। पुलिस अब भी बदमाशों की गिरफ्तारी और मामले की तह तक पहुंचने के लिए कार्रवाई में जुटे होने की बात कहती है। अब तक हुई पुलिसिया कार्रवाई अंधेरे में हाथ-पांव मारने के सामान है। वहीं दूसरी ओर कुछ ही घंटे के अंतराल पर बोचहा और कुरसाहा पथ पर हुई फायरिग और लूट की घटना से राहगीरों में दहशत का माहौल है। जगह- जगह पुलिसिया व्यवस्था पर चर्चा हो रही है। बताते चलें कि मंगलवार की संध्या कुरसाहा पथ के जमुनीतर के समीप भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी बलराम कुमार से लुटेरों ने एक लाख नकद लूट कर चलते बना था। दहशत फैलाने के लिए लूटेरों ने तीन राउंड फायरिग की। जो उसी समय सड़क से गुजर रहे मोहिउद्दीननगर निवासी आशीष कुमार के बांह में लगी। जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में कराने के बाद चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। दूसरी घटना पहली घटना के ठीक कुछ देर बाद हुई, जिसमें राशि के आपसी लेन-देन में बोचहा गांव में एक युवक को गोली मार दी गई। जिसमें सोनू मिश्रा जख्मी हो गया। यह अलग बात है कि दोनों मामले में जख्मी सोनू और आशीष खतरे से बाहर बताया जाता है, कितु अपराधियों का बढ़ रहा मनोबल पुलिस के लिए चुनौती बन चुका है। इससे लोगों में भय का आलम है। बताते चलें कि एक नियमित अंतराल पर राहगीरों से राशि की लूट खुले तौर पर होते रही है। इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों पर पुलिस की नकेल अब तक नहीं कस पाई है।

loksabha election banner

काले रंग की पल्सर व अवेंजर बाइक से घटना को अंजाम देते रहे हैं अपराधी

राहगीरों से लूट की घटना कोई नई बात नहीं है। हमेशा नियमित अंतराल पर विभिन्न पथों पर इस प्रकार की लूट और राहजनी की घटना की शिकायत मिलते रहती है। कुछ मामले थाने में पहुंचते हैं तो कुछ बाहर ही चर्चा में बनकर रह जाते हैं। कितु इस प्रकार की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। आश्चर्य इस बात की है कि हमेशा लुटेरे काले रंग की बाइक से ही आकर लूट की घटना को अंजाम देकर चलते बनते हैं। पूर्व में भी हुई प्रकार की घटना में काले रंग की पल्सर बाइक का ही इस्तेमाल अपराधी करते रहे हैं। फाइनेंस कर्मी से लूट मामले में अज्ञात पर प्राथमिकी

भारत फाइनेंस कर्मी से एक लाख नकद लूट मामले में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बलराम कुमार द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.