Move to Jagran APP

खोजी कुत्ते के साथ पुलिस ने चलाया सघन छापेमारी अभियान

वारिसनगर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में शुक्रवार की संध्या उत्पाद विभाग की टीम ने वारिसनगर पुलिस और खोजी कुत्ता हंटर के साथ सघन अभियान चलाया। इस दौरान भादोघाट गांव स्थित पप्पू सहनी के यहां से एक लीटर चुलाई शराब बरामद की गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 12:50 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 12:50 AM (IST)
खोजी कुत्ते के साथ पुलिस ने चलाया सघन छापेमारी अभियान
खोजी कुत्ते के साथ पुलिस ने चलाया सघन छापेमारी अभियान

समस्तीपुर । वारिसनगर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में शुक्रवार की संध्या उत्पाद विभाग की टीम ने वारिसनगर पुलिस और खोजी कुत्ता हंटर के साथ सघन अभियान चलाया। इस दौरान भादोघाट गांव स्थित पप्पू सहनी के यहां से एक लीटर चुलाई शराब बरामद की गई। जबकि कारोबारी भागने में सफल रहा। वहीं मानोपुर और डरसुर गांव में किए गए छापेमारी में कुछ भी हासिल नही हो सका है। पुलिस ने बरामद की आठ लीटर देसी शराब बरामद

loksabha election banner

कल्याणपुर,संस : चकमेहसी थाना क्षेत्र के कलौंजर गांव में पुलिस ने एसआई सुनील सिंह के नेतृत्व में गुरुवार की शाम एक घर में छापेमारी की।छापेमारी में कलौंजर गांव के रामबाबू सहनी के घर से चार प्लास्टिक की बोतल में आठ लीटर देसी शराब बरामद करने में सफलता मिली।वही पुलिस के पहुंचने की भनक मिलते ही कारोबारी भाग निकला। थानाध्यक्ष मो.खुशबुद्दीन ने बताया की आठ लीटर देसी शराब बरामद मामले में कारोबारी के उपर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। कई कांडों में वांछित शराब तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रोसड़ा : शराबबंदी के बाद से ही लगातार इस अवैध कारोबार से जुड़े शराब माफिया अजीत कमती एक बार फिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। वर्तमान में अवैध शराब से जुड़े दो कांडों में वांछित था। थाना के गायघाट का रहने वाला ललन कमती का पुत्र अजीत के विरुद्ध रोसड़ा में आधा दर्जन से अधिक मामला दर्ज है।इससे पूर्व भी वह दो बार जेल जा चुका है। शुक्रवार की दोपहर गुप्त सूचना पर पुलिस ने उसे उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार अजीत कमती लगातार अवैध शराब के कारोबार में लिप्त रहा है ।इसके विरुद्ध रोसड़ा थाना में कांड संख्या 216/17, 203/17, 53/20, 221/20 और 59/20 दर्ज है। कांड संख्या 59/21 और 221/20 बिहार मध निषेध एवं उत्पाद अधिनियम एक्ट में फरार चल रहा था। पूर्व में भी इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। लेकिन जमानत पर रिहा होते ही पुन: वह अवैध कारोबार में लिप्त हो जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.