Move to Jagran APP

बढ़ते आपराधिक घटना के विरोध में व्यवसायियों ने निकाला शांति मार्च

बिथान थाना क्षेत्र में लगातार हो रही आपराधिक घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 11:35 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:10 AM (IST)
बढ़ते आपराधिक घटना के विरोध में व्यवसायियों ने निकाला शांति मार्च
बढ़ते आपराधिक घटना के विरोध में व्यवसायियों ने निकाला शांति मार्च

समस्तीपुर। बिथान थाना क्षेत्र में लगातार हो रही आपराधिक घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। बेलगाम अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार की शाम बिथान-ठठेरवा मुख्य मार्ग पर बाइक सवार अपराधियों ने मोबाइल व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। इसके विरोध में रविवार को स्थानीय व्यवसायियों ने शांति मार्च निकाला। अपनी दुकानों को बंद रखा। बिथान ठाकुरवाड़ी परिसर से काला-बिल्ला लगाकर बाजार में मुख्य मार्ग से होते हुए शांति मार्च निकाला। जिला प्रशासन से घटना में संलिप्त अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने और अपराध पर अंकुश लगाने की मांग की। बता दें कि शनिवार की शाम बिथान- ठठेरवा मार्ग स्थित पीएसपी प्लस टू हाई स्कूल के समीप अपराधियों ने साइबर कैफे संचालक टेंगराहा निवासी प्रदीप कुमार उर्फ छेदी को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। परिजनों के द्वारा उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां जख्मी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के 24 घंटे बाद भी इसको लेकर प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

सीमावर्ती क्षेत्र से अपराधियों का कनेक्शन

लगातार हो रही एक के बाद एक आपराधिक घटना से आम लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। लगातार कहीं न कहीं गोली मारकर हत्या की जा रही है। अपराधी पुलिस पर भारी पड़ने लगा है। इस तरह लगातार हो रही घटनाओं से व्यवसायी वर्ग खासा चितित है। इस तरह की घटना से खरीदारी करने आने वाले ग्राहकों में कमी हो रही है। इस वजह से स्थानीय पुलिस के प्रति लोगों का आक्रोश बढता जा रहा है। व्यवसायियों ने दुकानों को बंद कर अपने आक्रोश का इजहार किया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। सीमावर्ती थाने के सहयोग से लगातार छापेमारी की जा रही है। जख्मी एवं परिजन द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है। फर्द बयान मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि

पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आसपास में लगी सीसीटीवी को खंगाल रही है। हाल में हुई आपराधिक घटनाओं पर एक नजर - बेलाही - बड़ाही मुख्य पथ पर अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी अभिमन्यु कुमार को गोली मारकर हत्या करने के बाद रुपये लूट लिए थे।

--थाना क्षेत्र के बेलाही गांव निवासी सीएसपी संचालक सुशील कुमार ठाकुर को भी अपराधियों ने बेलाही गांव के चिमनी भट्ठा के समीप गोली मारकर जख्मी कर दिया था।

- तेलनी गांव में अपराधियों ने घर से खींचकर कपिलदेव महतो की गोली मारकर हत्या कर दी।

- पिपरा एवं उजान के बीच रुदल यादव की अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर बाइक एवं नकदी की लूट ली।

- भारत फाइनेंस के कर्मी साहेब कुमार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या करने के बाद रुपये लूट लिए ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.