Move to Jagran APP

तेल टैंकर व ट्रक में आमने-सामने की टक्कर, चालक की मौत

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के समीप एनएच-28 पर मंगलवार की दोपहर तेल टैंकर व ट्रक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। जिसमें ट्रक चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 12:52 AM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 12:52 AM (IST)
तेल टैंकर व ट्रक में आमने-सामने की टक्कर, चालक की मौत
तेल टैंकर व ट्रक में आमने-सामने की टक्कर, चालक की मौत

समस्तीपुर । मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के समीप एनएच-28 पर मंगलवार की दोपहर तेल टैंकर व ट्रक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। जिसमें ट्रक चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई। चालक की पहचान मध्य प्रदेश के रीवा के शिवलाल के रूप में हुई है। वहीं, टैंकर के चालक व उपचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को पुलिस द्वारा इलाज के लिए मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज जारी है। घायल टैंकर चालक की पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर निवासी रामानंद यादव व उपचालक भरत तांती के रूप में की गई है।

prime article banner

घटना के बाबत लोगों ने बताया कि तेल टैंकर बरौनी रिफाइनरी से मोतिहारी के लिए चला था। इसी दौरान फतेहपुर गांव स्थित मिडिल स्कूल के निकट एनएच-28 पर ताजपुर की ओर से आ रहे ट्रक व तेल टैंकर में आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे ट्रक चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मुसरीघरारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मुसरीघरारी पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गए। वहीं, काफी मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे ट्रक चालक के शव को पुलिस ने बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही, पुलिस मृतक के पहचान में जुटी थी। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

--------------------

इनसेट

तड़पते रहे टैंकर चालक, पेट्रोल लूटते रहे लोग, पुलिस देखती रह गई

सरायरंजन, संस: घटना के बाद तेल टैंकर में फंसे चालक व चालक को ग्रामीण छोड़कर टैंकर से गिर रहे पेट्रोल को डब्बा, बाल्टी, व अपने-अपने गाड़ियों में भरने में जुटे रहे। पेट्रोल भरने की धुन में चालक व उपचालक के कराहने की आवाज गुम हो गई। लोग सहायता की जगह पेट्रोल को भरने में लगे रहे। पुलिस के मना करने के बाद भी लोग उनकी एक बात नहीं सुनी। नतीजतन पुलिस की आवाज पेट्रोल की लूट में मौन रह गई। वहीं, लोग पेट्रोल लूटकर घर ले गए। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने घायलों को भी टैंकर से निकालकर इलाज के लिए मुसरीघरारी निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। सड़क पर बह रहे पेट्रोल को भरने में पुलिस गाड़ी के चालक भी पीछे नहीं रहे। पुलिस गाड़ी में भी तेल डाले जाने की बात कही जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.