Move to Jagran APP

सिमरी में गला दबाकर नवविवाहिता की हत्या

विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर सिमरी गांव में नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान स्थानीय राम नरेश सिंह के पुत्र मनीष कुमार सिंह की पत्नी प्रियंका कुमारी (32) के रूप में की गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 02:12 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 02:12 AM (IST)
सिमरी में गला दबाकर नवविवाहिता की हत्या
सिमरी में गला दबाकर नवविवाहिता की हत्या

समस्तीपुर । विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर सिमरी गांव में नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान स्थानीय राम नरेश सिंह के पुत्र मनीष कुमार सिंह की पत्नी प्रियंका कुमारी (32) के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। मृतका के भाई दरभंगा जिले के सिनुआरा, बहादुरपुर निवासी स्व. जगदीश कुमार सिंह के पुत्र आलोक कुमार सिंह ने दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पति, सास, ससुर, ननद व देवर को आरोपित किया है। बताया कि बहन प्रियंका की शादी वर्ष 2019 में हुआ। शादी के बाद से ही ससुराल वाले गाड़ी व सोफा की मांग कर रहे थे। विलंब होने पर उनकी बहन की हत्या गला दबाकर कर दी। इधर घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है। बढ़ते अपराध के खिलाफ माकपा कार्यकर्ताओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च

loksabha election banner

उजियारपुर : माकपा की भगवानपुर देसुआ शाखा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध में प्रतिरोध मार्च निकाला। कार्यकर्ताओं ने स्थानीय भोला साह के ज्वेलरी दुकान में रविवार को दिनदहाड़े हुई लूट की घटना की तीव्र निदा की। कार्यकर्ताओं ने गांव के विभिन्न सड़कों से गुजरते हुए नारे लगाते हुए रामबृक्ष चौक पहुंचकर प्रशासन के विरोध में प्रतिरोध सभा की। अध्यक्षता रामनारायण भगत ने की। कार्यकर्ताओं ने अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने, लूटी गई जेवरातों की बरामदगी की भी मांग की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक यह मांग पूरी नहीं होती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। मौके पर प्रखंड सचिव उपेंद्र राय, रामाकांत यादव, रामप्रवेश राय, शाखा सचिव सह सरपंच प्रमोद साह, राम नारायण लाल, गांगो पासवान, बबलू कुमार,अश्वनी कुमार, रजनीश पासवान आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.