Move to Jagran APP

उत्तराखंड की तबाही में समस्तीपुर का नरेश भी लापता, स्वजनों में बढ़ीं चिता की लकीरें

उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटने से मची तबाही में समस्तीपुर के कल्याणपुर प्रखंड के बासुदेवपुर निवासी नरेश दास भी लापता है। अभी तक स्वजनों को इसकी सूचना नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 11:26 PM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 11:26 PM (IST)
उत्तराखंड की तबाही में समस्तीपुर का नरेश भी लापता, स्वजनों में बढ़ीं चिता की लकीरें
उत्तराखंड की तबाही में समस्तीपुर का नरेश भी लापता, स्वजनों में बढ़ीं चिता की लकीरें

समस्तीपुर । उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटने से मची तबाही में समस्तीपुर के कल्याणपुर प्रखंड के बासुदेवपुर निवासी नरेश दास भी लापता है। अभी तक स्वजनों को इसकी सूचना नहीं है। दैनिक जागरण की सूचना पर उसके घर में चिता की लकीरें बढ़ गई है। स्वजन परेशान हो गए हैं। वैसे बासुदेवपुर वार्ड सात में नरेश का घर है। जीव कुमार दास के तीन पुत्रों में नरेश सबसे बड़ा है। दो छोटा भाई घर पर ही रहकर श्रमिक का कार्य कर रहा हैं। 20 वर्षीय राजेश दास व 19 वर्षीय राकेश दास बताते हैं कि नरेश 2016 में घर से बाहर मजदूरी करने निकले। पंजाब पहुंचने पर वहां से फोन कर बताया कि पंजाब पहुंच चुके हैं। काम की खोज की जा रही है। उसके बाद से आजतक उनका कोई संवाद नहीं आया। आज ही दैनिक जागरण के माध्यम से सूचना मिली कि वे उत्तराखंड में रहते हैं। नरेश के दो बच्चे हैं। पुत्र अवधेश कुमार एवं पुत्री अंशु कुमारी भी अपने पिता के बारे में जानने को उत्सुक है। इस संवाददाता के पहुंचने पर उन्होंने कई प्रश्न किए । उन्हें इसके बाद यह जानकारी मिली कि नरेश उत्तराखंड में था। गड्ढे में डूबकर युवक की मौत

loksabha election banner

उजियारपुर थाना क्षेत्र की परोरिया पंचायत के सलेमपुर गांव स्थित चौर में चिमनी के समीप पानी से भरे गड्ढे में डूबकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक सलेमपुर गांव का ही राजेश सदा का पुत्र कुशेश्वर सदा (30) बताया गया है। एएसआइ विनय कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक शौच करने के बाद हाथ-पांव धोने के लिए चौर स्थित उक्त गड्ढे के समीप गया था। इसी क्रम में उसका पैर फिसल गया। जिससे वह गहरी पानी के भीतर चला गया। जब लोगों को नजर पड़ी तो उसे निकालने का प्रयास किया गया। परंतु उसकी मौत पानी के भीतर ही हो चुकी थी। मुखिया श्रीराम साह उर्फ मनोज कुमार ने मृतक के स्वजन को तीन हजार रुपये सहयोग राशि दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.