Move to Jagran APP

दिनभर खोज करने के बाद भी डूबे युवक का नहीं चला पता

पूसा थाना क्षेत्र की दिघरा पंचायत स्थित कल्याणपुर निवासी विश्वनाथ महतो के पुत्र 22 वर्षीय राकेश कुमार शुक्रवार की शाम नदी में स्नान करने के क्रम में डूब गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 12:30 AM (IST)Updated: Sun, 06 Dec 2020 12:30 AM (IST)
दिनभर खोज करने के बाद भी डूबे युवक का नहीं चला पता
दिनभर खोज करने के बाद भी डूबे युवक का नहीं चला पता

समस्तीपुर । पूसा थाना क्षेत्र की दिघरा पंचायत स्थित कल्याणपुर निवासी विश्वनाथ महतो के पुत्र 22 वर्षीय राकेश कुमार शुक्रवार की शाम नदी में स्नान करने के क्रम में डूब गया। इसकी सूचना मिलने के बाद पंचायत के प्रतिनिधियों सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने उसकी खोज शुरू कर दी। प्रशासन के द्वारा एनडीआरएफ की टीम बुलवाकर दिनभर बूढ़ी गंडक में खोज कराई गई। लेकिन शाम तक उसका कोई अता-पता नहीं चल सका है। स्थानीय प्रशासिक अधिकारियों के साथ-साथ आसपास के प्रतिनिधि सुनील कुमार सुमन, सरपंच अमोद कुमार शर्मा एवं जदयू के प्रखंड अध्यक्ष रणधीर कुमार, चितरंजन राय सहित कई लोग मौजूद रहे। वही परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। दहेज प्रताड़ना के अभियुक्त को पुलिस ने मधुबनी से किया गिरफ्तार

loksabha election banner

दहेज प्रताड़ना मामले के एक अभियुक्त को रोसड़ा पुलिस ने मधुबनी से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दरभंगा के नीम चौक निवासी सनाउल्लाह के पुत्र फैयाज अहमद खान मधुबनी अस्पताल में निजी कर्मी के रूप में कार्यरत है। वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर शुक्रवार को अवर निरीक्षक हारून रशीद की अगुवाई में पहुंची पुलिस टीम ने उक्त आरोपित को गिरफ्तार कर रोसड़ा लाया। पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि आवश्यक कागजी प्रक्रिया के पश्चात जेल भेजा जाएगा। बताते चलें कि शहर के डगबरटोली निवासी साबिया तबस्सुम ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराई थी। रोसड़ा थाना कांड संख्या 346/20 में चार वर्ष पूर्व 25 मई 2016 को फैयाज से शादी होना बताई थी। पीडिता ने शादी के कुछ माह के बाद से ही पति एवं परिजन द्वारा तरह-तरह से प्रताड़ित करने का आरोप लगाई थी। एक वर्ष की बेटी की मां साबिया ने पति एवं अन्य द्वारा दहेज के लिए मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाते हुए रोसड़ा पुलिस से न्याय की गुहार लगाई थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद ने कहा कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.