Move to Jagran APP

शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार युवक की मौत, सड़क किनारे मिली दुघर्टनाग्रस्त बाइक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंचवटी चौक स्थित समस्तीपुर-गंगापुर मुख्य मार्ग में बुधवार की देर रात बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मुसापुर पंचायत के वार्ड छह निवासी प्रमोद राय के पुत्र 20 वर्षीय प्रेम कुमार उर्फ गोरे लाल यादव के रूप में हुई है। घटना में मुसापुर वार्ड 05 निवासी वीरप्रकाश के पुत्र भोला साह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी मिली। गुरुवार को सदर अस्पताल में शव का अंत्यपरीक्षण कराया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 01:37 AM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 01:37 AM (IST)
शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार युवक की मौत, सड़क किनारे मिली दुघर्टनाग्रस्त बाइक
शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार युवक की मौत, सड़क किनारे मिली दुघर्टनाग्रस्त बाइक

समस्तीपुर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंचवटी चौक स्थित समस्तीपुर-गंगापुर मुख्य मार्ग में बुधवार की देर रात बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मुसापुर पंचायत के वार्ड छह निवासी प्रमोद राय के पुत्र 20 वर्षीय प्रेम कुमार उर्फ गोरे लाल यादव के रूप में हुई है। घटना में मुसापुर वार्ड 05 निवासी वीरप्रकाश के पुत्र भोला साह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी मिली। गुरुवार को सदर अस्पताल में शव का अंत्यपरीक्षण कराया गया। मृतक के शरीर पर हल्के जख्म के निशान मिले हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक के स्वजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

loksabha election banner

मुसापुर वार्ड पांच के निवासी प्रमोद राय का छोटा पुत्र प्रेम कुमार उर्फ गोरे लाल यादव दसवीं का छात्र था। पिता ने बताया कि बुधवार शाम में घर से बाइक लेकर मोहनपुर रोड के पास एक शादी समारोह में गया था। देर रात करीब एक बजे स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क दुर्घटना में वह घायल हो गया है। सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। स्वजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए कहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई, युवक के साथ ग्रामीण भोला साह भी उसके बाइक पर सवार था। इधर, जख्मी भोला साह ने बताया कि वह प्रेम कुमार के साथ बाइक से घर लौट रहा था। इस बीच पंचवटी चौक के निकट बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें प्रेम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे भी हल्की चोट लगी। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी प्रेम कुमार को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया मामला सड़क दुघर्टना का प्रतीत हो रहा है।

---------------

स्वजनों ने व्यक्त की हत्या की आंशका

मृतक प्रेम कुमार के पिता प्रमोद राय ने बताया कि कतिपय लोगों द्वारा पूर्व में भी उसके पुत्र पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर हत्या का प्रयास किया गया था, हालांकि काफी दिनों तक उपचार के बाद वह स्वस्थ हो गया। इस बाबत मुफस्सिल थाना में कांड संख्या 237/21 दर्ज है। सुनियोजित साजिश के तहत हत्या की आंशका व्यक्त की है। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.