Move to Jagran APP

टीकाकरण का विशेष उत्सव रहा फीका, वैक्सीन खत्म होने पर सदर अस्पताल में हंगामा

कोरोना वैक्सीन खत्म हो जाने पर लाभार्थियों ने सदर अस्पताल में सोमवार को खूब हंगामा किया। उन्होंने नाराजगी जताते हुए स्वास्थ्य कर्मियों को खरी खोटी सुनाई। मामला बढ़ते देख अस्पताल प्रबंधक विश्वजीत रामानंद तत्काल मौके पर पहुंचे। इसके बाद हल्ला हंगामा कर रहे लोगों को समस्या के बारे में जानकारी देते हुए शांत कराया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 10:48 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 10:48 PM (IST)
टीकाकरण का विशेष उत्सव रहा फीका, वैक्सीन खत्म होने पर सदर अस्पताल में हंगामा
टीकाकरण का विशेष उत्सव रहा फीका, वैक्सीन खत्म होने पर सदर अस्पताल में हंगामा

समस्तीपुर । कोरोना वैक्सीन खत्म हो जाने पर लाभार्थियों ने सदर अस्पताल में सोमवार को खूब हंगामा किया। उन्होंने नाराजगी जताते हुए स्वास्थ्य कर्मियों को खरी खोटी सुनाई। मामला बढ़ते देख अस्पताल प्रबंधक विश्वजीत रामानंद तत्काल मौके पर पहुंचे। इसके बाद हल्ला हंगामा कर रहे लोगों को समस्या के बारे में जानकारी देते हुए शांत कराया। इसके बाद सभी लोग बिना वैक्सीन लिए ही वापस लौट गए। यहीं स्थिति नगर भवन स्थित टीकाकरण केंद्र पर भी हुई। वैक्सीन की कमी को लेकर सोमवार को जिले में मात्र तीन केंद्रों का ही संचालन किया गया था। शहरी क्षेत्र में सिर्फ सदर अस्पताल में ही केंद्र पर टीकाकरण किया जा सका। यहां पर मात्र 20 वायल उपलब्ध रहने की वजह से 200 लोगों ने वैक्सीनेशन कराया। वैक्सीन खत्म होने पर जाहिर की नाराजगी

loksabha election banner

जिले में सोमवार को मात्र तीन केंद्रों पर ही टीकाकरण का आयोजन किया जा सका। इसमें सदर अस्पताल में 200, दलसिंहसराय में 90 और वारिसनगर में 80 लोगों का ही टीकाकरण हो सका। सदर अस्पताल में सोमवार को 800 से अधिक लोग वैक्सीनेशन कराने पहुंचे थे। इसमें मात्र 200 का ही टीकाकरण हो सका। वैक्सीन कम रहने की जानकारी मिलते ही अधिकतर लोग बिना वैक्सीन लिए ही लौट गए। जबकि, काफी संख्या में लोग लाइन में लगे। दोपहर बाद जब वैक्सीन समाप्त हुई तो लोगों ने हल्ला-हंगामा करना शुरू कर दिया। तीन केंद्रों पर 370 लोगों का हुआ वैक्सीनेशन

सदर अस्पताल में 60 वर्ष से अधिक उम्र के 113 लोगों को पहली व 60 को वैक्सीन की दूसरी डोज दी गई। इसके अलावा 45 से 59 वर्ष तक के 179 ने पहली व 11 ने दूसरी, चार हेल्थ वर्कर ने दूसरी डोज और तीन स्वास्थ्य कर्मी ने दूसरी डोज की वैक्सीन ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.