Move to Jagran APP

हाजीपुर-बछवाड़ा एनएच का शीघ्र शुरू होगा निर्माण कार्य : मंत्री

हाजीपुर-बछवाड़ा एनएच का निर्माण कार्य जल्द शुरू कराया जाएगा। इसके अलावा क्षेत्र की जो भी समस्या है उसे जल्द ही दूर करा दिया जाएगा। आपके विधायक जी को मंत्री बनाने की कवायद जारी है। मोहिउद्दीननगर के विकास के लिए हम पीछे हटने वाले नहीं हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 11:10 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 11:10 PM (IST)
हाजीपुर-बछवाड़ा एनएच का शीघ्र शुरू होगा निर्माण कार्य : मंत्री
हाजीपुर-बछवाड़ा एनएच का शीघ्र शुरू होगा निर्माण कार्य : मंत्री

समस्तीपुर । हाजीपुर-बछवाड़ा एनएच का निर्माण कार्य जल्द शुरू कराया जाएगा। इसके अलावा क्षेत्र की जो भी समस्या है उसे जल्द ही दूर करा दिया जाएगा। आपके विधायक जी को मंत्री बनाने की कवायद जारी है। मोहिउद्दीननगर के विकास के लिए हम पीछे हटने वाले नहीं हैं। मिलजुलकर हम क्षेत्र का विकास करते रहेंगे। उक्त बातें क्षेत्रीय सांसद सह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहीं। विधायक राजेश कुमार सिंह के आवासीय परिसर अनुग्रहनगर बलुआही में मकर सक्रांति के अवसर पर आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में वे बोल रहे थे। मौके पर विधायक ने मंत्री नित्यानंद राय को शॉल व पाग देकर सम्मानित किया गया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने की। संचालन जितेन्द्र चौहान ने किया। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंत्री के समक्ष कई समस्याओं का चर्चा करते हुए कहा कि यह क्षेत्र आर्सेनिक प्रभावित है। यहां के लोग दूषित पेयजल का शिकार हो रहे है। नील गाय, जलजमाव, सरकारी कार्यालयों मे फैला व्यापक भ्रष्टाचार, एनएच के निर्माण कार्य मे विलंब आदि कार्यों पर कार्यकर्ताओं ने जनसंवाद कार्यक्रम के तहत मंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया। सांसद ने बारी-बारी से एक एक समस्या सुनने के बाद निदान का आश्वासन दिया। मौके पर भाजपा नेता चन्द्रकांत चौधरी, पातेपुर के विधायक लखीन्द्र पासवान, मंडल अध्यक्ष धर्मवीर कुंवर, जद यू अध्यक्ष अमित कुमार उर्फ गुल्लु सिंह, अंजनी कुमार सिंह, रविस सिंह, पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार चौधरी, हरिनारायण सिंह हरि, संतोष पोद्दार, सुरेंद्र पासवान, धर्मेद्र राय, विजय राय, लालबाबु पासवान आदि उपस्थित रहे। रामसेतु की तरह प्रेमसेतु बनाती है भारतीय जनता पार्टी : नित्यानंद

loksabha election banner

मोरवा: जिस तरह भगवान राम ने राम सेतु का निर्माण कर भारत और लंका की शत्रुता को मित्रता में बदल दिया था, उसी तरह समाज में परस्पर प्रेम का सेतु निर्माण करते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, भाजपा के सभी शीर्ष नेता एवं कार्यकर्ता के मनमुटाव को दूर कर प्रेम और भाईचारा का निर्माण कर रहे हैं। उक्त बातें कहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सांसद आवास पर उपस्थित आम जनों को संबोधित करते हुए कहीं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि भगवान श्री राम राष्ट्रीय एकता और अखंडता के प्रतीक पुरुष थे, इसीलिए भारतीय जनता की आत्मा की आवाज के अनुसार न्यायालय के फैसले के बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भी भारत के हर जाति वर्ग के लोगों से प्रेम और सहयोग लेकर मंदिर का निर्माण किया जाएगा। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के हित के लिए हर हाल में समर्पित है, समर्पित रहेगी और किसानों का कल्याण हर हाल में करके रहेगी। विपक्ष के बहकावे में कुछ लोग दिग्भ्रमित हुए हैं वह भी धीरे-धीरे समझने लगे हैं कि केंद्र सरकार किसानों की हर हाल में हितैषी है। सांसद आवास पर अहले सुबह से पहुंचे उजियारपुर लोकसभा सहित कई जिलों से पहुंचे लोगों से बारी-बारी से मिलकर उनकी समस्या को गंभीरता से सुनते हुए दूरभाष से संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए समस्या का समाधान करते रहे। मौके पर पूर्व विधायक प्रो. शील कुमार राय, क्रांति कुमार, आलोक कुमार ठाकुर, शिव कुमार सिंह, जिला महामंत्री हरे राम झा, पूर्व मुखिया सुनील कुमार ईश्वर, राजेश कुमार सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.