Move to Jagran APP

पूर्वी रेलवे कोलोनी में दो घरों में हुई चोरी

संवाद सूत्र सहरसा पूर्वी रेलवे कोलोनी में एक ही रात चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया। दोनों घरों से चोरों ने लाखों के जेवरात और नगदी की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 12:35 AM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 12:35 AM (IST)
पूर्वी रेलवे कोलोनी में  दो घरों में हुई चोरी
पूर्वी रेलवे कोलोनी में दो घरों में हुई चोरी

संवाद सूत्र, सहरसा : पूर्वी रेलवे कोलोनी में एक ही रात चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया। दोनों घरों से चोरों ने लाखों के जेवरात और नगदी की चोरी कर ली।

loksabha election banner

यह जानकारी मिलते ही रेल पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सहरसा रेल में शंटिग मास्टर परिचालन पद पर कार्यरत पवन कुमार मंडल अपनी पत्नी को लेकर अपने ससुराल दरभंगा 23 अक्टूबर को गए थे। घर में ताला लगा था। 26 अक्टूबर की सुबह आने पर मुख्य दरवाजा पर लगे ताला को खोलकर अंदर गए तो अंदर के दरवाजा पर लगा ताला टूटा हुआ था। चोरों ने आलमीरा को खोलकर 10 हजार नगद, 50 हजार के जेवरात व कीमती कपड़ों की चोरी कर ली। रेल क्वाटर नंबर टी छह बी के ठीक बगल में रेल क्वाटर नंबर टी छह ए में रहनेवाले पूर्व स्टेशन अधीक्षक नीरज चंद्र का घर भी सुनसान था। पिछले तीन दिनों से सुनसान पड़े रेल क्वाटर की मंगलवार की सुबह मुख्य दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर के कमरे का ताला टूटा हुआ था। अंदर ट्रंक सहित सारा सामान बिखरा था। पूर्व स्टेशन अधीक्षक नीरज चंद्र सहरसा में नहीं रहने के कारण चोरी गए सामानों की जानकारी नहीं मिल सकी है। पड़ोसी रेलकर्मी ने उन्हें मोबाइल पर घटना की जानकारी दे दी है। जिसकी पड़ताल की जा रही है। रेल थानाध्यक्ष रविद्र कुमार सिंह ने पुलिस बलों के साथ दोनों क्वाटरों में घटित चोरी की घटना को लेकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

------------------------इससे पूर्व भी हो चुकी है चोरी की घटनाएं :

पूर्वी रेलवे कोलोनी में इससे तीन चार माह पहले भी चोरी की कई घटना हो चुकी है। स्टेशन मास्टर नीलम कुमारी सहित आरके रमण के क्वाटर पर चोरी हुई थी। उस घटना में रेल थानाध्यक्ष रविद्र कुमार सिंह ने अपनी सूझबूझ से चोर सहित चोरी गए सामान की बरामदगी कर उपलब्धि हासिल की थी। रेलकर्मी इस बार भी चोरी की घटना के बाद चोरी गए सामानों की बरामदगी का अनुरोध रेल थानाध्यक्ष से लगायी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.