Move to Jagran APP

सहरसा में संपत्ति की लालच में साले को कुल्हाड़ी से काट डाला

बनमाईटहरी ओपी क्षेत्र के प्रियनगर गांव में संपत्ति की लालच में पत्नी के इकलौते भाई को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 10:39 PM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 10:39 PM (IST)
सहरसा में संपत्ति की लालच में साले को कुल्हाड़ी से काट डाला
सहरसा में संपत्ति की लालच में साले को कुल्हाड़ी से काट डाला

सहरसा। बनमाईटहरी ओपी क्षेत्र के प्रियनगर गांव में संपत्ति की लालच में पत्नी के इकलौते भाई को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

ग्रामीणों के अनुसार पिता मोहन प्रसाद की मौत के बाद राजीव सिन्हा अपनी बड़ी बहन के साथ ही रहकर अपना जीवन व्यतीत कर रहा था। छोटी बहन मीतू कुमारी ने करीब आठ वर्ष पहले अपनी मर्जी से सहरसा के जरसैन निवासी मोहन यादव के साथ शादी रचा ली। उसी समय से मोहन यादव की निगाह ससुराल की संपत्ति पर टिकी थी। शुक्रवार की दोपहर मौके का फायदा छोटे बहनोई ने सुप्तावस्था में पत्नी के भाई राजीव सिन्हा का कुल्हाड़ी से गला काट दिया। जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया। स्वजनों के सहयोग से उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पुअनि ललन शर्मा पहुंचे और छानबीन शुरू की। राजीव की दोनों बहन को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। हलांकि स्वजनों द्वारा अभी तक कोई बयान नहीं दिया गया है।

---- खिड़की तोड़कर आरोपित भागा

-----

ग्रामीणों के अनुसार हो-हल्ला सुनकर जैसे ही आसपास के ग्रामीण राजीव के घर पहुंचे तो मृतक की छोटी बहन का पति आरोपित मोहन यादव वहां था। जिसे ग्रामीणों ने पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया और जख्मी को इलाज हेतु अस्पताल लेकर चला गया। लेकिन सभी के जाने के बाद आरोपित मोहन यादव बंद घर के पीछे की खिड़की तोड़कर फरार होने में कामयाब रहा।

----

घटना की जानकारी मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

लिपि सिंह, एसपी, सहरसा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.