Move to Jagran APP

डीएम-एसपी ने लिया पटेल मैदान का निरीक्षण

सहरसा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीन नवंबर को संभावित कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन अप्रत्यक्ष

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 04:42 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 04:42 PM (IST)
डीएम-एसपी ने लिया पटेल मैदान का निरीक्षण
डीएम-एसपी ने लिया पटेल मैदान का निरीक्षण

सहरसा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीन नवंबर को संभावित कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन अप्रत्यक्ष तौर पर तैयारी में जुट गया है। हालांकि प्रशासनिक स्तर पर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की कोई औपचारिक सूचना नहीं है, परंतु, संभावित कार्यक्रम के मद्देनजर प्रशासन चुनावी तैयारी के साथ इस तैयारी में भी लग गया है। शुक्रवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी कौशल कुमार और एसपी राकेश कुमार ने पटेल मैदान का जायजा लिया। दोनों प्रमुख अधिकारियों ने सुरक्षा की ²ष्टि से पटेल मैदान के मंच, मैदान के चारों भाग का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि तीसरे चरण में सात नवंबर को कोसी क्षेत्र में चुनाव संपन्न होगा। चर्चा है कि आखिरी दौर में चुनावी सभा के माध्यम से फिजा बदलने की रणनीति के तहत प्रधानमंत्री और अन्य कई नेताओं का सहरसा आगमन होगा।

भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, तीन नवंबर को प्रधानमंत्री पटेल मैदान से चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रशासन को इसकी अबतक औपचारिक सूचना नहीं है। बावजूद इसके संभावित कार्यक्रम के मद्देनजर तैयारी शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.