Move to Jagran APP

दो बाइक की सीधी टक्कर में युवक की मौत

सहरसा। थाना क्षेत्र के सिमरीबख्तियारपुर-बरियाही सड़क मार्ग में सरडीहा पंचायत के करझैल ग

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 12:56 AM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 12:56 AM (IST)
दो बाइक की सीधी टक्कर में युवक की मौत
दो बाइक की सीधी टक्कर में युवक की मौत

सहरसा। थाना क्षेत्र के सिमरीबख्तियारपुर-बरियाही सड़क मार्ग में सरडीहा पंचायत के करझैल गांव के समीप दो मोटरसाइकिल के बीच हुई सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान खजुरी पंचायत के तेघरा गांव निवासी बबलू कुमार ¨सह के पुत्र अंकित कुमार (20) के रूप में की गई। मृतक के चाचा राजा कुमार ने बताया कि मृतक अपने गांव तेघरा से अपने रिश्तेदार को मोटरसाइकिल पर लेकर सिमरीबख्तियारपुर स्टेशन छोड़ने गया था। स्टेशन से लौटने के दौरान करझैल गांव के समीप जिलेबिया मोड़ पर सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टक्कर हो गयी। जिसमें घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरा मोटरसाइकिल सवार मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। घटना की सूचना पर पहुंचे बख्तियारपुर थाना के दरोगा अनिल कुमार, सअनि अजीत कुमार ¨सह पुलिस बल के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाया। हालांकि मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। कहा इस दुर्घटना में किसी की कोई गलती नहीं है। हमलोग कोई केस मुकदमा नहीं करना चाहते हैं। वहीं पुलिस ने परिजन आवेदन लेकर शव परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

-----

सड़क किनारे लगे पेड़ को कटवाया

----

अक्सर सरडीहा पंचायत के करझैल गांव के समीप सड़क के किनारे लगी वृक्ष के कारण दुर्घटना घटती रहती है। सड़क के दोनों ओर लगी पेड़ के कारण सामने से आ रहे वाहनों को लोग नहीं देख पाते हैं। जिस वजह से आए दिन दुर्घटना होती रहती है। दुर्घटना की आशंका के मद्देनजर सरडीहा पंचायत के मुखिया सुमन कुमार ¨सह ने ग्रामीणों के सहयोग से सड़क के दोनों ओर लगे जंगल झाड़ वृक्ष को साफ करवाया और वहां रह रहे ग्रामीणों को नसीहत दी की सड़क के किनारे जंगलों को साफ सफाई करते रहे। ताकि सामने से आ रही वाहन को सामने से वाहन चालक देख सके और समय रहते दुर्घटना से बच सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.