Move to Jagran APP

चोरों ने शहरवासियों की उड़ाई नींद, चारपहिया वाहन की चोरी

सहरसा। चोरों ने शहरवासियों की नींद उड़ा दी है। शहर में बढ़ती लगातार चोरी की घटना रु

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 06:31 PM (IST)
चोरों ने शहरवासियों की उड़ाई नींद, चारपहिया वाहन की चोरी
चोरों ने शहरवासियों की उड़ाई नींद, चारपहिया वाहन की चोरी

सहरसा। चोरों ने शहरवासियों की नींद उड़ा दी है। शहर में बढ़ती लगातार चोरी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। चोर पहले सुनसान घरों को निशाना बना रहे थे। अब चार पहिया वाहन पर भी हाथ साफ कर रहे हैं। शुक्रवार की रात चोरों ने शहर के शिवपुरी मुहल्ला वार्ड नंबर 14 स्थित अजय कुमार मेहता के मकान में किराए के मकान में रह रहे शिक्षा विभाग में कार्यरत कर्मी ओमप्रकाश की बाइक की चोरी हो गयी। पीडित शिक्षाकर्मी ने सदर थाना को दिए गए आवेदन में कहा कि वे मकान मालिक के कैंपस में बाइक लगाकर अपने कमरे में चले गये। मध्य रात्रि ही करीब सवा एक बजे तीन चोरों ने बाइक चोरी कर ले गया। जिसका सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है। उन्होंने सदर थाना को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराते हुए चोरी गयी बाइक की बरामदगी की गुहार लगायी है। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिखायी देता है कि तीन चोरों में से एक लुंगी पहने हुए है। बाइक को बिना स्टार्ट किए घर से तीनों ने उठाकर बाहर ले गया है। सदर पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में लगी हुई है।

loksabha election banner

बाईपास रोड पासवान टोला से स्कॉर्पियो की चोरी शहर के बाईपास रोड पासवान टोला से स्कॉर्पियो नंबर बीआर19पी- 1208 की चोरी हो गयी। वाहन मालिक सिमराहा वार्ड नंबर 14 निवासी विजय कुमार विमल ने सदर थाना को दिए गए आवेदन में कहा कि उनकी स्कॉर्पियो पासवान टोला से 10 अप्रैल की अहले सुबह तीन बजे स्कॉर्पियो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चोरी कर ली। सुबह जाने पर देखा कि गाड़ी गायब थी। शहर से स्कार्पियो की चोरी की घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात की। तहकीकात के दौरान ही सदर पुलिस के सामने यह बात आयी कि जिस स्कॉर्पियों की चोरी हुई है उस पर कहरा बीडीओ रचना भारतीय भाड़ा पर उपयोग करती थसदर पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू कर दी है। दूसरी ओर कहरा बीडीओ रचना भारतीय ने बताया कि पिछले वर्ष 2020 से ही स्कॉर्पियो किराए पर लेकर उसका सरकारी कार्य में उपयोग किया जा रहा था। शनिवार की सुबह ही ड्राईवर महेश्वर पासवान ने गाड़ी चोरी की सूचना दी तो आश्चर्यचकित रह गयी। बीडीओ ने बताया कि इस संबंध में तत्काल ही सदर थानाध्यक्ष को भी फोन से ही इस मामले की सूचना देते हुए कानूनी कार्रवाई किए जाने का अनुरोध किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.