Move to Jagran APP

देवानंद और उनके स्वजनों का रद होगा हथियार का लाइसेंस

संवाद सूत्र, सहरसा: एक दिन पहले ही जिले के सौरबाजार प्रखंड के इनरवा मध्य विद्यालय मतदान केंद्र के बा

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 07:06 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 07:06 PM (IST)
देवानंद और उनके स्वजनों का  रद होगा हथियार का लाइसेंस
देवानंद और उनके स्वजनों का रद होगा हथियार का लाइसेंस

संवाद सूत्र, सहरसा: एक दिन पहले ही जिले के सौरबाजार प्रखंड के इनरवा मध्य विद्यालय मतदान केंद्र के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस प्रशासन ने कड़ा रूख अख्तियार किया है। बदमाश देवानंद यादव के लाइसेंसी हथियार सहित उसके परिवार के अन्य सदस्य के आ‌र्म्स का लाइसेंस को रद करने की अनुशंसा पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने जिलाधिकारी से की है।

loksabha election banner

एसपी ने बताया कि इनरवा मध्य विद्यालय बूथ पर मतदाताओं को भयभीत करने के उद्देश्य से ही हवाई फायरिग की गयी जिससे मतदाता भयभीत हो सकें। इससे पहले ही बदमाश देवानंद यादव का हथियार के साथ वीडियो वायरल हुआ था। इसी मामले में पहले भी पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने उसके लाइसेंसी हथियार का लाइसेंस रद करने की अनुशंसा डीएम से की थी। इस मामले में उसके हथियार को जमा करवा लिया गया था। इधर इनरवा में गोलीबारी की घटना के बाद एसपी ने इसबार फिर से उसके लाइसेंसी हथियार सहित उसके परिवार के एक अन्य सदस्य के पास पिस्तौल का लाइसेंस रद करने की अनुशंसा डीएम से कर दी है। एसपी की इस कार्रवाई से तो इतना तो तय है कि बूथ पर उसने अवैध हथियार से ही फायरिग की थी। गोलीबारी की घटना को लेकर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है। पंचायत चुनाव के दौरान जिले के सौरबाजार प्रखंड में ही तीन-तीन जगहों पर फायरिग की घटना घटित हुई थी जिसमें एक व्यक्ति सहुरिया पश्चिमी में बूथ के बाहर जख्मी भी हो गया था। इसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.