Move to Jagran APP

श्री उग्रतारा न्यास कमेटी के पुनर्गठन पर ग्रामीणों में आक्रोश

संसू महिषी (सहरसा) श्रीउग्रतारा न्यास समिति के पुनर्गठन में राजनीतिक लोगों को शामिल किये जाने आम लोगों में काफी आक्रोश है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 11:24 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 11:29 PM (IST)
श्री उग्रतारा न्यास कमेटी के पुनर्गठन पर ग्रामीणों में आक्रोश
श्री उग्रतारा न्यास कमेटी के पुनर्गठन पर ग्रामीणों में आक्रोश

संसू ,महिषी (सहरसा): श्रीउग्रतारा न्यास समिति के पुनर्गठन में राजनीतिक लोगों को शामिल किये जाने आम लोगों में काफी आक्रोश है। मुख्य सचिव एवं जल संसाधन एवं सूचना प्रसारण विभाग के आप्त सचिव के द्वारा भेजे गए पत्र का उल्लेख करते हुए उन्हें प्रतिलिपि भेजे जाने वाला पत्र इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पत्र के वायरल होते ही ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। ग्रामीणों के बीच ये भी चर्चा जोरों पर है कि श्रीउग्रतारा न्यास समिति के पुनर्गठन में किसके दबाब में उपाध्यक्ष व सचिव का पद जदयू के नेता को दिया गया तो सदस्य पद पर दो सगे भाई जो भाजपा के नेता है को स्थान दी गयी। ग्रामीण सुमन ठाकुर ,राणा चौधरी,शंकर चौधरी ने सवाल उठाया है।

loksabha election banner

----------------------------------------------------------

सदस्यों को भी नहीं है इसकी जानकारी

----

श्रीउग्रतारा न्यास समिति के पुनर्गठन कर इसमें ग्यारह सदस्यीय कमेटी का गठन सीओ द्वारा किया गया लेकिन हैरानी इस बात की है इस सबंध में चुने गए सदस्यों में कई को इस संबंध में जानकारी तक नहीं दी गई। पुनर्गठित कमेटी के सदस्य सह भाजपा के जिला महामंत्री श्रीकृष्ण झा ने बताया कि कमेटी पुनर्गठन की जानकारी उन्हें नहीं है। जबसे उन्हें इस कमेटी में शामिल किए जाने की जानकारी मिली है वो अचंभित हैं। कमेटी के कोषाध्यक्ष माणिकचन्द्र झा एवं सदस्य भवनाथ चौधरी ने भी कमेटी में शामिल किए जाने के संबंध में अनभिज्ञता जाहिर की।

----------------------------------------------------------

क्या कहते हैं सीओ

----

दो सौ ग्रामीणों के हस्ताक्षर से युक्त आवेदन उन्हें प्राप्त हुआ जिसमें सभी चुने गए सदस्यों के नाम अंकित थे।इसी आवेदन के आलोक में कमेटी का पुनर्गठन किया गया।

----------------------------------------------------------

क्या कहते हैं पूर्व सचिव

----

श्री उग्रतारा न्यास समिति के पूर्व सचिव पीयूष रंजन ने बताया कि सीओ द्वारा डीएम को पुनर्गठन पत्र में उन्हें आपराधिक छवि का बतलाया गया है। इसको लेकर वो जल्द ही सीओ के खिलाफ न्यायालय में मानहानि का मुकदमा करने की तैयारी कर रहे हैं। जबकि सीओ द्वारा जिसे सचिव बनाया गया है वो जदयू से जुड़े हैं। पिछले वर्ष ही अपने घरेलू कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिग करवाने के आरोपित हैं। जबकि एक सदस्य ऐसे भी शामिल हैं जिसपर पूर्व में हत्या का मामला दर्ज था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.